50 साल के बाद दिग्गज अभिनेत्री मुमताज के साथ फिर स्क्रीन शेयर करेंगे धर्मेंद्र, इस शो में नजर आएगी जोड़ी

Dharmendra-Mumtaz on Indian Idol 13: सोनी टीवी ने कुछ समय पहले ही इंडियन आइडल 13 का लेटेस्ट प्रोमो रिलीज किया है. प्रोमो में मुमताज और धर्मेंद्र शो के कंटेस्टेंट का हौसला बढ़ाते और पुरानी यादें ताजा करते दिख रहे हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 1, 2023, 11:20 PM IST
  • इंडियन आइडल 13 के सेट पर मचेगी धूम
  • शो की रौनक बढ़ाने पहुंचेंगे मुमताज-धर्मेंद्र
50 साल के बाद दिग्गज अभिनेत्री मुमताज के साथ फिर स्क्रीन शेयर करेंगे धर्मेंद्र, इस शो में नजर आएगी जोड़ी

नई दिल्ली: Dharmendra-Mumtaz on Indian Idol 13: हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज पहली बार छोटे पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं. 74 वर्षीय एक्ट्रेस ने पहली बार किसी टीवी शो में आकर अपने फैंस का हौंसला बढ़ाती नजर आएंगी. एक्ट्रेस बॉलीवुड के लविंग लेजेंड एक्टर धर्मेंद्र के साथ शो में शामिल होंगी. सोनी टीवी ने 'इंडियन आइडल 13' के अपकमिंग एपिसोड का एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें मुमताज और धर्मेंद्र मेहमान के रूप में दिखाई दे रहे हैं. 

50 साल बाद दिखेगी पॉपुलर जोड़ी

मुमताज और धर्मेंद्र करीब 50 साल बाद पहली बार साथ नजर आने वाले हैं. शो का प्रोमो देख फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. वीडियो में मुमताज ब्लू कलर की शिमर ड्रेस में नजर आ रही हैं. वहीं धर्मेंद्र सूट पहनी हुआ है. एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने गोल्डन बैंगल और खुले बालों के साथ अपनी लुक पूरा किया है.

पहली बार किसी टीवी शो में पहुंची मुमताज

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ है. शो के होस्ट आदित्य नारायण दर्शकों से मुमताज का इंट्रोड्यूस करते दिख रहे हैं. प्रोमो में आदित्य कहते हैं, "आज दो कारणों से  खास दिन है. पहले हिंदी सिनेमा के दो दिग्गज धर्मेंद्र और मुमताज 50 साल बाद साथ नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

दूसरी बात, एक्ट्रेस हजारों रिक्वेस्ट के बाद भी किसी टीवी शो में नहीं गई हैं, लेकिन पहली बार, वह अपने पसंदीदा सिंगर्स से मिलने के लिए अपनी मर्जी से यहां आई हैं." धर्मेंद्र और मुमताज ने 'लोफर' और 'झील के उस पार' फिल्म में साथ काम किया है.

कमबैक को लेकर दिया था मुमताज ने ये बयान

वेटरन एक्ट्रेस मुमताज भारत में नहीं रहती हैं, लेकिन अपनी बेटी के इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान, उन्होंने फिल्मों में अपनी वापसी के बारे में बात की थी. एक्ट्रेस ने कहा था कि, "पहले मुझे अपने पति की परमिशन लेनी होगी, वह कहेंगे 'ठीक है, तुम काम सकती हो' तब शायद मैं कमबैक करूंगी.. नहीं तो नहीं.

ये भी पढ़ें: Siddharth Malhotra की दुल्हन बनने को तैयार कियारा आडवाणी, जैसलमेर में लेंगी सात फेरे, लग्जरी होटल-गाड‍़ियां हुई बुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़