'फाइटर' के बाद इस फिल्म से Deepika Padukone मचाएंगी धमाल, 2024 में शुरू हो सकती है शूटिंग

Deepika Padukone: बी टाउन की नंबर वन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही 'फाइटर' फिल्म से धमाका करती नजर आएंगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ ऋतिक रोशन नजर आएंगे. वहीं दीपिका जल्द ही अपनी नई फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 5, 2023, 02:02 PM IST
  • 'फाइटर' में दिखेगा का दीपिका का अलग अंदाज
  • The Intern का फैंस को बेसब्री से इंतजार
'फाइटर' के बाद इस फिल्म से Deepika Padukone मचाएंगी धमाल, 2024 में शुरू हो सकती है शूटिंग

नई दिल्ली:Deepika Padukone: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'फाइटर' को लेकर चर्चा में हैं. इस बीच उनकी अगली फिल्म को लेकर अपडेट सामने आया है. एक्ट्रेस इंग्लिश फिल्म 'द इंटर्न' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी. रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका अगले साल फरवरी तक फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकती हैं.

फिल्म में बिग बी आ सकते हैं नजर!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में अमिताभ बच्चन अहम किरदार में दिख सकते है. हालांकि, बिग बी की भूमिका को लेकर अभी आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं की गई है. बता दें कि पहले 'द इंटर्न' के रीमेक को बीते वर्ष यानी 2022 में रिलीज करने की बात की जा रही थी, लेकिन फिर फिल्म टल गई थी.

ऋषि कपूर को किया गया था कास्ट

2021 में दीपिका पादुकोण ने इंग्लिश फिल्म 'द इंटर्न' के हिंदी रीमेक का ऐलान किया गया था. फिल्म में ऋषि कपूर को कास्ट किया गया था. लेकिन ऋषि कपूर के निधन के बाद अमिताभ बच्चन को साइन करने की चर्चा है. हालांकि, इस बारे में आधिकारिक रूप से कोई अपडेट नहीं है.  

दीपिका पादुकोण का वर्क फ्रंट 

दीपिका के काम की बात करें तो वे इस साल की फिल्म 'पठान' और 'जवान' में नजर आई हैं. अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म 'फाइटर' में अनिल कपूर और ऋतिक रोशन के साथ धूम मचाती दिखने वाली हैं. ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी 2024 को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Dinesh Phadnis Passed Away: नहीं रहे CID फेम फ्रेड्रिक्स, 57 साल की उम्र में दिनेश फड़नीस का हुआ निधन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़