Oscar पहुंचते ही दीपिका पादुकोण पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, अब इस अंदाज में हुईं कैमरे में कैद

Deepika Padukone Oscar Look: दीपिका पादुकोण ने अपनी कातिलाना अदाओं से हमेशा ही लोगों को दीवाना बनाया है. आज पुरी दुनिया उनकी एक झलक के लिए बेताब है. ऐसे में अब एक्ट्रेस का नया लुक तेजी से वायरल हो रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 13, 2023, 03:56 PM IST
  • दीपिका पादुकोण की अदाओं ने किया मदहोश
  • दीपिका के हर लुक पर फिदा रहते हैं लोग
Oscar पहुंचते ही दीपिका पादुकोण पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, अब इस अंदाज में हुईं कैमरे में कैद

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी अदाओं से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है. एक्ट्रेस के हर लुक पर फैंस जान न्योछावर कर देते हैं. वहीं, दीपिका के स्टाइलिश अंदाज को भी अक्सर लोग कॉपी करने की कोशिश में लगे रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया लुक कहर ढा रहा है. ऑस्कर 2023 की ज्यूरी का हिस्सा बनने के बाद दीपिका और सिजलिंग अवतार में नजर आ रही हैं.

कहर ढा रही हैं Deepika Padukone

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना नया लुक दिखाया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस काफी अलग और कहर ढाती नजर आ रही हैं. उन्होंने इस फोटोशूट के लिए पर्पल शेड की फर्र वाली शॉर्ट ड्रेस कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की जालीदार स्टॉकिंग्स पहनी हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक में ग्लैमरस का तड़का लगाने के लिए हाथों में लेदर के गलव्स कैरी किए हैं.

दीपिका की अदाओं पर फिदा हुई दुनिया

दीपिका ने अपने इस किलर लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने हाई मैसी बन बनाया है और कानों में डायमंड ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट और किलर दिख रही हैं. फैंस उनकी अदाओं पर से नजरें ही नहीं हटा आ रहे हैं. कुछ मिनटों में ही दीपिका का ये नया फोटोशूट वायरल हो गया है. इस पर 8 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी दीपिका पादुकोण

दूसरी ओर दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह कई अलग-अलग तरह के प्रोजेक्ट्स में व्यस्त चल रही हैं. काफी समय से एक्ट्रेस साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ अपनी अगली फिल्म 'प्रोजेक्ट-के' को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाद उन्हें ऋतिक रोशन के साथ 'फाइटर' और अमिताभ बच्चन के साथ 'द इंटर्न' में भी देखा जाने वाला है. दीपिका के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Oscar 2023 के मंच पर देखते रह गए स्टार्स, लाइमलाइट लूट ले गए भालू और गधा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़