सेल्फ केयर बिजनेस में उतरीं दीपिका पादुकोण, ब्रांड '82 ईस्ट' किया लॉन्च

दीपिका पादुकोण ने इंडस्ट्री में अपने 15 साल पूरे कर लिए हैं. इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपना सेल्फ केयर ब्रांड लॉन्च किया है, जिसका नाम 82 ईस्ट रखा है. सोशल मीडिया पर पोस्ट शयेर करते हुए दीपिका ने इस बात की जानकारी दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 10, 2022, 11:57 PM IST
  • दीपिका ने इंडस्ट्री में पूरे किए 15 साल
  • अक्सर चर्चा में रहती हैं दीपिका पादुकोण
सेल्फ केयर बिजनेस में उतरीं दीपिका पादुकोण, ब्रांड '82 ईस्ट' किया लॉन्च

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इंडस्ट्री में अपने 15 साल पूरे कर लिए हैं. इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपना सेल्फ केयर ब्रांड लॉन्च किया है, जिसका नाम 82 ईस्ट रखा है. सोशल मीडिया पर पोस्ट शयेर करते हुए दीपिका ने इस बात की जानकारी दी है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए दिपिका ने लिखा, 'दो साल पहले हमने एक आधुनिका सेल्फ केयर ब्रांड को शुरू करने का फैसला लिया था. जो भारत से ओरिजिनेटेड हो, लेकिन पूरी दुनिया तक पहुंचे.'

दीपिका ने इंडस्ट्री में पूरे किए 15 साल

ये ब्रांड प्रीमियम और उच्च-प्रदर्शन वाले उत्पादों की पेशकश करेगा, जो स्वयं की देखभाल के अभ्यास को रोजमर्रा की जिंदगी का एक सरल, प्रभावी और आनंददायक हिस्सा बनाते हैं. एटी-टू ईस्ट एक आधुनिक महिला के रूप में वैश्विक भारतीय आइकन की यात्रा और अनुभव को दशार्ता है, जो भारत में निहित है लेकिन अपने ²ष्टिकोण में वैश्विक है. ब्रांड इस महीने अपनी उद्घाटन श्रेणी के रूप में स्किनकेयर के साथ लॉन्च होगा. 

दीपिका ने कही ये बात

ब्रांड के नाम के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा- 'इसे 82 ईस्ट कहा जाता है. हमारा ब्रांड स्टैंडर्ड मैरिडियन से इंस्पायर है, जो भारत को दुनियाभर से जोड़ता है. इस ब्रांड को लॉन्च करने के मकसद सेल्फ केयर को हर किसी के लिए आसान और मजेदार बनाना है. बिजनेस शुरू करने की यात्रा मेरे लिए अभी तक काफी इंटरेस्टिंग रही. मैं इसे आपके साथ बांटकर बेहद एक्साइटेड फील कर रही हूं.'

रणवीर सिंह ने किया कमें

दीपिका के इस पोस्ट पर रणवीर सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बेबी आपने जो कुछ भी क्रिएट किया है, मुझे उसपर गर्व है. हमेशा चमकते रहो.' बता दें कि यह दीपिका का पहला बिजनेस नहीं है, इससे पहले एक्ट्रेस ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी शुरू की थी, जिसका नाम उन्होंने KA प्रोडक्शन्स रखा है. एटी-टू ईस्ट के लाभ के बारे में अधिक जानने के लिए, कृपया 82ई डॉट काम पर जाएं. 

ये भी पढे़ं- अब मलाइका अरोड़ा खोलेंगी इश्क और तकरार के राज, OTT डेब्यू के लिए हैं तैयार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़