Athiya Shetty and KL Rahul Wedding: केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की तैयारियां शुरू, होने लगी सजावट

KL Rahul and Athiya Shetty Marriage preparation: केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की डेट का तो भले ही खुलासा ना हुआ हो लेकिन शादी की धूम धाम शुरू हो गई है. ऐसे में शादी की तैयारियों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 17, 2023, 08:00 PM IST
  • केएल राहुल की शादी की तैयारियां शुरू
  • अथिया शेट्टी के घर बारात ले जाने के लिए तैयार
Athiya Shetty and KL Rahul Wedding: केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की तैयारियां शुरू, होने लगी सजावट

Athiya Shetty and KL Rahul Wedding Date: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं. जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तैयारियों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देख आप भी उनकी शादी के लिए एक्साइटेड हो जाएंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

जल्द होगी शादी

बता दें कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. ऐसे में सुनील शेट्टी भी हमेशा से उनकी शादी की डेट को चुप्पी साधे हुए थे. लेकिन वीडियो के सामने आते ही ये अनुमान लगाया जा रहा है कि कपल जल्द ही शादी के 7 फेरे लेने वाले हैं.

खंडाला में शादी

खबरों के मुताबिक दोनों की शादी खंडाला में होगी. यहां पर 17 साल पुराना एक फार्महाउस है जहां पर दोनों शादी करेंगे. शादी के सारे रीति रिवाज तीन दिनों तक चलेंगे. अथिया और केएल ने शादी के लिए फाइव स्टार रिजॉर्ट भी बुक कर लिया है. दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग की जगह भारत में ही शादी करना चाहते हैं.

पाली हिल्स में सजावट

वायरल हो रहे वीडियो में ढेर सारी लाइट्स और लैंप जगमगाते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो पाली हिल का बताया जा रहा है. पूरी बिल्डिंग को रोशनी से जगमगाने की तैयारी है. ऐसे में दोनों की शादी इस साल की सबसे ग्रैंड शादी में से एक होगी. जिसे देखने के लिए बॉलीवुड के सारे सेलेब्स का जमावड़ा लगा रहता है.

ये भी पढ़ें- ‘कुंडली भाग्य’ को अलविदा कहेंगे शक्ति अरोड़ा! शो में आने वाला है 20 साल का लीप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़