40 की उम्र में दूसरी बार दुल्हन बनीं दलजीत कौर से पूछा अटपटा सवाल, 'क्या और बच्चों के लिए हैं तैयार?'

शालीन भनोट पर कभी घरेलू हिंसा जैसे भयानक आरोप लगाने वालीं दलजीत कौर ने अब दूसरी शादी कर ली है. बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी करके वो काफी खुश हैं ऐसे में फैंस लगातार उनसे उनकी शादीशुदा जिंदगी के काफी इंटीमेट सवाल पूछते नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 20, 2023, 10:20 PM IST
  • दलजीत कौर की जिंदगी में आई बहार
  • मिसेज पटेल बनकर घूम रही हैं बैंकॉक
40 की उम्र में दूसरी बार दुल्हन बनीं दलजीत कौर से पूछा अटपटा सवाल, 'क्या और बच्चों के लिए हैं तैयार?'

नई दिल्ली: शालीन भनोट की एक्स वाइफ एक्ट्रेस दलजीत कौर ने शनिवार कोबिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी कर ली. कपल शादी के बाद बैंकॉक में अपना हनीमून सेलिब्रेट कर रहा है. शादी के बाद सोमवार को कपल ने फैंस से बातचीत करने के लिए इंस्टा पर एक लाइव सेशन रखा था. जहां निखिल और दलजीत ने फैंस के हर तरीके के सवालों के जवाब दिए. तभी एक फैन ने पूछ लिया कि क्या वो दोनों साथ में बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं.

साथ में करेंगे क्या बच्चे

दलजीत कौर की पहली शाधी शालीन भनोट से हुई थी इस शादी से दोनों का एक बेटा जेडन है. जेडन 2014 में पैदा हुआ था. वहीं निखिल पटेल की भी पहली पत्नी से दो बेटियां हैं आरियाना और आनिका. जब फैन ने अचानक से ये पूछ लिया कि इस शादी में भी क्या वो फिर से बच्चे प्लान करेंगे तो दलजीत ने सवाल हैंडल किया और कहा कि नहीं दोस्तों हमारे पहले से ही 3 बच्चे हैं.

नहीं चाहिए और बच्चे

दलजीत ने इस जवाब के बाद जैसे ही निखिल की ओर देखा वो भी दलजीत की हां में हां मिलाते हैं. निखिल दलजीत की बात को पूरा करते हुए कहते हैं कि ये प्रोसेस काफी खर्चीली होती है. इसके बाद दोनों हंसते हैं. बता दें कि 18 मार्च को निखिल और दलजीत की बेहद ही खूबसूरत वेडिंग हुई. दलजीत ने शादी के लिए व्हाइट लहंगा चुना था जिसके साथ लाल रंग का दुपट्टा कैरी किया था.

शादी के बाद पहली डेट

शादी के बाद दलजीत और निखिल काफी खुश लग रहे हैं. ऐसे में बैंकॉक की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए लिखती हैं कि दोस्तों बतौर मिस्टर एंड मिसेज पटेल ये हमारी पहली ऑफिशियल डेट है. दलजीत शादी के बाद काफी खुश लग रही हैं. दोनों मेड फॉर इच अदर लग रहे हैं. शालीन से अलग होने के बाद दलजीत के लिए ये काफी बड़ा फैसला था.

ट्रेंडिंग न्यूज़