Daljeet Kaur Wedding Pics: 40 की उम्र में फिर दुल्हन बनीं दलजीत कौर, दो बच्चों के पिता संग लिए सात फेरे

Daljeet Kaur Wedding Pics: दलजीत कौर एक बार फिर से शादी के बंधन में बंध गई हैं. उन्होंने बिजनेसमैन और बॉयफ्रेंट निखिल पटेल से शादी रचा ली है. अब इनकी शादी की पहली फोटोज भी सामने आने लगी हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 18, 2023, 06:04 PM IST
  • दलजीत कौर ने रचाई शादी
  • एक बच्चे की मां हैं दलजीत
Daljeet Kaur Wedding Pics: 40 की उम्र में फिर दुल्हन बनीं दलजीत कौर, दो बच्चों के पिता संग लिए सात फेरे

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के कंटेस्टेंट शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की एक्स-वाइस दलजीत कौर (Daljeet Kaur) एक बार फिर से दुल्हन बन गई हैं. काफी समय से वह अपनी दूसरी शादी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. अब उन्होंने 18 मार्च को बॉयफ्रेंड निखिल पटेल से शादी कर ली है. दोनों ने पूरे पारंपरिक तरीके से शादी की. अब इनकी शादी की पहली तस्वीरें भी सामने आ गई हैं.

प्राइवेट सेनेमनी में हुई Daljeet Kaur और Nikhil Patel की शादी

दलजीत और निखिल ने बहुत प्राइवेट सेरेमनी में शादी की. इस खास मौके पर दोनों की तरफ से सिर्फ परिवार के सदस्य और कुछ बहुत करीबी दोस्तों को ही शामिल किया गया था. यहां करिश्मा तन्ना, रिधि डोगरा और सनाया ईरानी सहित कई मशहूर टीवी की हस्तियां भी शरीक हुईं.

बहुत खूबसूरत दिख रही हैं दलजीत कौर

अपने इस खास दिन के लिए दलजीत और निखिल ने व्हाइट कलर का आउटफिट चुना. एक्ट्रेस ने इस दौरान व्हाइट कलर का हैवी सीक्वेंस वाला बेहद खूबसूरत पहना.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DALLJIET KAUR PATEL (@kaurdalljiet)

इसके साथ उन्होंने डायमंड की हैवी ज्वेलरी कैरी की और लाल रंग का दुपट्टा सिर पर पहना था. लुक में दलजीत बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

काफी हैंडसम दिख रहे हैं दूल्हे राजा

दूसरी ओर दुल्हे राजा निखिल पटेल ने व्हाइट कलर की एम्ब्रॉयडरी वाली शेरवानी और व्हाइट कलर की ही पगड़ी पहनी थी. निखिल भी यहां काफी हैंडसम दिख रहे हैं.

दोनों के चेहरों पर खुशी साफ देखने को मिल रही है और अपनी जिंदगी के नए पाठ को शुरू करने के लिए दोनों ही काफी उत्साहित भी नजर आए.

17 मार्च को हुई थी संगीत सेरेमनी

बता दें कि 17 मार्च को दलजीत और निखिल की संगीत सेरेमनी रखी गई थी. इसी दिन हाथों में मेहंदी भी रचाई गई. इस मौके पर सभी ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आए.

वहीं, हल्दी सेरेमनी के लिए सभी ने येलो कलर की ड्रेस चुनी. दुल्हन दलजीत यहां येलो साड़ी में दिखीं, जबकि निखिल न येलो कुर्ता पहना था. 

निखिल जैन की भी हैं 2 बेटियां

गौरतलब है दलजीत की ही तरफ निखिल की भी ये दूसरी शादी है. दलजीत और उनके एक्स-हसबैंड शालीन भनोट का एक बेटा जेडन है. वहीं, निखिल की भी उनकी एक्स वाइफ से 2 बेटियां हैं.

निखिल की एक बेटी उन्हीं के साथ रहती हैं, जबकि दूसरी बेटी अपनी मां के साथ विदेश में हैं. दलजीत भी निखिल के साथ विदेश में ही सेटल होने वाली है. हालांकि, काम के चलते मुंबई में उनका आना-जाना रहेगा.

ये भी पढ़ें- शालीन भनोट की एक्स वाइफ ने रचाई मेहंदी, मंगेतर को सरेआम किया Kiss

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़