Cirkus Song Out: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने मचाया धमाल, गाने को सुन आप भी कहेंगे 'करंट लगा रे'

Current Laga Re Out: रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'सर्कस' का पहला गाना धमाल मचाने आ गया है. करंट लगा रे को सुन आपके अंदर भी करंट दौड़ने लगेगा. गाने में पावरपैक परफॉर्मेंस देने रणवीर और दीपिका की जोड़ी आई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2022, 01:44 PM IST
  • 'करंट लगा रे' पर नाचने को हो जाइए तैयार
  • 'सर्कस' के गाने ने मचाई धूम
Cirkus Song Out: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने मचाया धमाल, गाने को सुन आप भी कहेंगे 'करंट लगा रे'

Cirkus New Song Out: रोहित शेट्टी अपनी डायरेक्शन से एक बाऱ पिर हंसाने गुदगुदाने आ रहे हैं. ऐसे में क्रिसमस पर रिलीज होने वाली उनकी फिल्म सर्कस का पहला गाना दर्शकों के बीच रिलीज कर दिया गया है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया गाना करंट लगा रे रिलीज हो गया है जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

नाचने को हो जाइए तैयार

'करंट लगा रे' को आवाज दी है नकश अजीज, ध्वनी भानुशाली, जोनिता गांधी और लिजो जॉर्ज ने. गाने को संगीत लिजो जॉर्ज और डीजे चेतस ने दिया है. गाने की शुरुआत को सुन पहले तो आपका दिमाग चकरा जाएगा क्योंकि शुरुआत तमिल रैप से है जिसे विवेक हरीहरन ने गाया है. गाने को कुमार ने लिखा है और तमिल रैप को हरी ने.

जमकर आए कमेंट्स

यूजर्स ने ऐसे में गाने पर जमकर कमेंट किए और प्यार बरसाया. एक यूजर ने लिखा कि दादा और भाभी के जलवे ही जलवे हैं कड़क! ऐसे में दूसरे यूजर ने लिखा पति, पत्नी और रो (हित शेट्टी). वहीं कुछ ट्रोलर्स ने गाने को अब तक का सबसे बकवास गाना बताया है. फिलहाल गाने को लगभग एक घंटे के भीतर दो लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

ट्रेलर के बाद एक और धमाका

हाल ही में रोहि शेट्टी की इस ट्रेज्डी कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे लोगों का काफी मिक्स रिएक्शन मिला. लोगों को ट्रेलर समझ ही नहीं आया. ऐसे में अपनी एक्टर्स की लंबी फौज के साथ रोहित शेट्टी 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाला है. ऐसे में देखना होगा कि क्या गाने की तरह ही प्यार फिल्म पर भी दर्शक लूटाएंगे.

ये भी पढ़ें: KGF फेम एक्टर कृष्णा राव ने दुनिया को कहा अलविदा, ICU में थे एडमिट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़