Cirkus Trailer Out: कॉमेडी के चक्कर में कन्फ्यूजन का लगा डोज, क्या दिल जीत पाएगी फिल्म!

Cirkus Trailer Out: रोहित शेट्टी एक बार फिर सभी के बीच हंसी के गुब्बारे छोड़ने आए हैं. इस बार रणवीर सिंह के साथ पूजा हेगड़े और जैकलीन पर्दे पर धमाल मचाते हुए दिखेंगी. वहीं कॉमेडियन से भरपूर इस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज किया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2022, 08:39 AM IST
  • 'सर्कस' के ट्रेलर को देख आंखें रह जाएंगी खुली
  • समझ नहीं आएगी कहानी, दिमाग का होगा दही
Cirkus Trailer Out: कॉमेडी के चक्कर में कन्फ्यूजन का लगा डोज, क्या दिल जीत पाएगी फिल्म!

नई दिल्ली: रोहित शेट्टी की 'सर्कस' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. जहां रोहित शेट्टी की 'गोलमाल' फ्रेंचाइजी दिल जीतने में कामयाब रही है. वहीं 'सिंघम' और 'सूर्यवंशी' ने भी सबको बेहद हैरान किया ऐसे में डबल रोल का डबल धमाल लेकर फिल्म 'सर्कस' का ट्रेलर आया है. ऐसे में फिल्म में एक रणवीर सिंह के ईर्द गिर्द  जैकलीन फर्नांडिस और पूजा भट्ट दिखाई दे रही हैं. वहीं सरप्राइजिंग एलिमेंट के तौर पर दीपिका पादुकोण का आइटम सॉन्ग भी है.

क्या है ट्रेलर में

अगर 'सर्कस' के ट्रेलर की बात करें तो. ट्रेलर 60 के दशक को दिखाती है. जहां  रणवीर सिंह सर्कस में काम करते हैं और एक इलेक्ट्रिक मैन के रूप में दिखाई देते हैं. जिनके हाथों से करंट निकलता है. ऐसे में सर्कस में करतब हैं और जबरदस्त एक्शन भी है. ऐसे में वरुण शर्मा भी फिल्म में नजर आ रहे हैं. फिल्म रणवीर सिंह का डबल रोल है जो पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिस के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे.

कन्फ्यूज करता है ट्रेलर

ट्रेलर में ढेर सारे स्टार्स और कॉमेडियन की भरमार है. जहां अक्सर ट्रेलर में ये देखा गया है कि कहानी हलकी सी रिवील होती है और लोगों के मन में हलचल पैदा करती हैं वहीं फिल्म का ये ट्रेलर बेहद कन्फ्यूजन पैदा करता है. हंसते-हंसते पेट दुखेगा या नहीं ये तो कहा नहीं जा सकता लेकिन इसे समझने के लिए दिमाग जरूर दुख जाएगा.

रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी फिर एक साथ

'सिंबा' और 'सूर्यवंशी' की अपार सफलता के बाद रणवीर सिंह की रोहित शेट्टी के साथ ये तीसरी फिल्म होगी. फिल्म में रणवीर सिंह और वरुण शर्मा का डबल रोल. फिल्म गुलजार और संजीव कुमार की 'अंगूर' से इंस्पायर्ड लग रही है. ऐसे में ये फिल्म 23 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. देखना ये है कि क्या फिर एक बार रोहित शेट्टी का जादू चल पाता है या नहीं.

ये भी पढ़ें: Pathaan New Poster: इंतजार खत्म! 55 दिनों बाद पर्दे पर दिखेंगे शाहरुख खान, अपनी पलटन संग आएंगे नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़