बोनी कपूर ने खोले जाह्नवी के बेडरूम सीक्रेट्स, पापा की बात सुन शर्मिंदा हुईं एक्ट्रेस

The Kapil Sharma Show: जाह्नवी कपूर (janhvi Kapoor) अपने पापा बोनी कपूर (Boney Kapoor) के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंची. जहां ऐक्ट्रेस के पिता ने उनकी पोल खोल डाली, जिसके बाद जाह्नवी को काफी शर्मिंदगी महसूस हुई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 3, 2022, 12:49 PM IST
  • कपिल के शो में बोनी कपूर के साथ पहुंची जाह्नवी
  • शो में पूरी टीम ने श्रीदेवी को दिया ट्रिब्यूट
बोनी कपूर ने खोले जाह्नवी के बेडरूम सीक्रेट्स, पापा की बात सुन शर्मिंदा हुईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show) में इस बार जाह्नवी कपूर ने अपने पिता बोनी कपूर के साथ शिरकत की. शो में दोनों ने हंसी-मजाक के साथ एक-दूसरे के बारे में मजेदार खुलासे किए. बोनी ने बताया कि जाह्नवी घर में कितने मैसी तरीके से रहती हैं. उनके पापा ने इतना कुछ बता दिया कि जाह्नवी बुरी तरह से शर्मिंदा हो गईं. जाह्नवी शो पर अपनी आने वाली फिल्म मिली के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं.

शरमा गईं जाह्नवी

सोनी टीवी ने अपने इंटाग्राम पर शो का वीडियो शेयर किया है. इसमें बोनी जाह्नवी की पोल खोलते नजर आ रहे हैं. बोनी बताते हैं, इसके कमरे में जब मैं सुबह जाता हूं, तो कपड़े बिखरे होते हैं, टूथपेस्ट खुला होता है, मुझे बंद करना पड़ता है, शुक्र है फ्लश खुद कर लेती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

यह सुनकर जाह्नवी झेंप जाती हैं और चिल्लाती हैं, पापा... बोनी की बाते सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं.

साउथ खाने के दीवाने बोनी

शो के नए प्रोमो सामने आ चुके हैं. प्रोमो में जाह्नवी बता रही हैं कि उनके डैड को साउथ खाने का ज्यादा शौक है. इस पर कपिल कहते हैं, मोहब्बत भी ऐसी चीज है, पराठे से इडली पर शिफ्ट हो गए.

बता दें बोनी ने श्रीदेवी से शादी की थी, जो साउथ से ताल्लुख रखती थीं. 

श्रीदेवी को याद कर भावुक हुए बोनी

कपिल शर्मा शो की पूरी टीम ने दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी को शानदार ट्रिब्यूट दिया. सभी ने उनके फेमस गानों में डांस किया. इस डांस परफॉमेंस में जाह्नवी भी शामिल हुई. वहीं बोनी कपूर इमोशनल हो गए.

उन्होंने कहा कि- श्रीदेवी जैसे दूसरा कभी कोई नहीं होगा.

ये भी पढ़ें- स्ट्रोक से एंड्रिला शर्मा बिगड़ी हालत, वेंटिलेटर पर पहुंची एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़