सुंदर पिचाई से ये क्या पूछ बैठीं Twinkle Khanna? अब जमकर हो रही हैं ट्रोल

अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अक्सर ही अपने बयानों को लेकर विवादों में रहती हैं, लेकिन इस बार गूगल सीईओ सुंदर पिचाई का इंटरव्यू करने के लिए वह खबरों में छाई हैं. उन्होंने सुंदर पिचाई से कुछ ऐसा सवाल पूछ लिया, जिस पर अब उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 20, 2022, 10:18 PM IST
  • ट्विंकल खन्ना हो रही ट्रोल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज
सुंदर पिचाई से ये क्या पूछ बैठीं Twinkle Khanna? अब जमकर हो रही हैं ट्रोल

नई दिल्ली: ट्विंकल खन्ना अक्सर स्ट्रेट फॉरवर्ड और बड़बोलेपन के लिए चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार वह किसी और वजह से सुर्खियों में हैं.  एक्ट्रेस और बुक राइटर ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई का इंटरव्यू किया. इस दौरान उन्होंने गूगल सीईओ से कई सारे सवाल पूछे. दोनों ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सहित बहुत सारे टॉपिक्स पर चर्चा की.

ट्विंकल ने पूछे सवाल

ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टागाम पर सुंदर पिचाई के इंटरव्यू की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा, 'सांता ने मुझे बहुत ही प्यारा क्रिसमस गिफ्ट दिया है. गूगल सीईओ सुंदर पिचाई का इंटरव्यू करने का मौका और उनसे मैंने तीन चीजें सीखीं. मैंने सवाल पूछे 1- भारत में पैदाइश के ग्लोबल एडवांटेज क्या हैं? 2- ग्राउंडेड बने रहने और अपने गुस्से को काबू करने के लिए क्या करते हैं? 3-आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस का मतलब होता क्या है? ग्लोबल आइकन के साथ किया गया इन-डेप्थ इंटरव्यू जल्द ही हाजिर होगा.'

फॉरमल में नजर आई एक्ट्रेस

इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने ब्लू कलर का सूट और व्हाइट शर्ट कैरी की थी. एक्ट्रेस ने अपने लुक को ओपन हेयर और मिनिमम मेकअप के साथ पूरा किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

वहीं सुंदर पिचाई भी सूट बूट में नजर आए. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है.   

फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

सोशल मीडिया पर लोग एक्ट्रेस को खूब ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'सीखने का बहुत बड़ा मौका है, लेकिन असल में इसका एप्लिकेशन आपकी समझ से बाहर है. आपसे नहीं हो पाएगा.' वहीं दूसरे ने लिखा 'मुझे पता है कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के बारे में उन्होंने क्या कहा होगा यह आपको बिलकुल समझ नहीं आया होगा.' एक अन्य यूजर ने तारीफ करते हुए कहा कि यह वंडरफुल पावरफुल मोमेंट है वो भी ग्रेटेस्ट पर्सनालिटी के साथ हैं.

ये भी पढ़ें- एम्बर हर्ड ने मानी हार, एक्स हसबैंड Johny Depp को देंगी मुआवजा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़