रणबीर कपूर को इस एक्ट्रेस ने फिल्म के सेट पर जड़े थे 15-20 थप्पड़, वजह हैरान करने वाली

फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के सेट पर एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया ने रणबीर कपूर को 15-20 थप्पड़ जड़े थे. एक्टर को थप्पड़ मारने की खबर फिल्म के रिलीज होने के कुछ दिन बाद सामने आई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 15, 2023, 06:54 PM IST
  • 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है फिल्म
  • एक्ट्रेस के हाथों रणबीर ने खाए 15-20 थप्पड़
रणबीर कपूर को इस एक्ट्रेस ने फिल्म के सेट पर जड़े थे 15-20 थप्पड़, वजह हैरान करने वाली

नई दिल्ली: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही है. इस फिल्म में दोनों के साथ ही एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हो रही है. फिल्म में उन्होंने एक्टर की मां का रोल प्ले किया है. डिंपल इस फिल्म के एक सीन में रणबीर को थप्पड़ मारती नजर आ रही हैं. जिससे जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी सामने आया. इस किस्से को जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.  

डिंपल ने मारे 15-20 थप्पड़ 

दरअसल फिल्म के एक सीन के लिए रणबीर को उनकी मां से थप्पड़ खाना था. यह सीन दूसरे ही टेक में कंप्लीट हो गया था. लेकिन फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन ने मस्ती करने के लिए उनसे ये सीन बार-बार रीटेक करने के लिए कहा. जिसकी वजह से दोनों को कई बार यह शॉट देना पड़ा. इस सीन के दौरान जब वहां मौजूद लोगों ने डिंपल से पूछा कि क्या वह सच में रणबीर को थप्पड़ मार रही थीं, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उनकी टाइमिंग इतनी परफेक्ट थी कि वह सही समय पर थप्पड़ को डक कर रहे थे. साथ ही डिंपल ने कहा कि 'वह ऋषि कपूर के बेटे हैं. उन्हें अपनी टाइमिंग अच्छी तरह से पता होती है'. 

सिनेमाघरों में छाई ''तू झूठी मैं मक्कार''

बता दें कि 'तू झूठी मैं मक्कार' इन दिनों सिनेमाघरो में छाई है. मूवी को दर्शक ढेर सारा प्यार दें रहे हैं. वहीं पहले पांच दिनों के एक्सटेंडेड वीकेंड पर इसने 70 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई भी की है. 95 करोड़ की लागत से बनी यह फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है. फिल्म में रणबीर के अलावा श्रद्धा कपूर, अनुभव बस्सी, डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर ने भी अहम भूमिका निभाई है. 

रणबीर का वर्कफ्रंट 
वहीं अगर रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के बाद रणबीर जल्द ही 'एनिमल' में नजर आएंगे. इसके बाद वह 'ब्रह्मास्त्र' के अगले पार्ट की भी शूटिंग करेंगे.

ये भी पढ़ें- Mouni Roy Bikini Look: मौनी रॉय के बिकीनी लुक ने उड़ाए होश, कर्वी फिगर पर ठहर गईं नजरें 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़