Blurr Trailer: तापसी पन्नू की फिल्म का ट्रेलर देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े, थ्रिलर ने बढ़ाई बेसब्री

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की 'ब्लर' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में एक बार फिर से एक्ट्रेस को दिलचस्प रोल में देखा जा रहा है. ट्रेलर ने अब फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ा दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2022, 02:18 PM IST
  • 'ब्लर' का ट्रेलर जीत लेगा आपका भी दिल
  • तापसी पन्नू का फिर दिखा दिलचस्प अंदाज
Blurr Trailer: तापसी पन्नू की फिल्म का ट्रेलर देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े, थ्रिलर ने बढ़ाई बेसब्री

नई दिल्ली: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का बॉलीवुड करियर काफी शानदार रहा है. उन्होंने अपनी हर फिल्म में अलग-अलग तरह के किरदारों को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है. कुछ समय से एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्लर' (Blurr) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अब उनकी इस साइनकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है.

जबरदस्त है Taapsee Pannu की Blurr का ट्रेलर

इस फिल्म में तापसी डबल रोल में दिखाई दे रही हैं, लेकिन एक बहन (गौतमी) मर जाती है और वह दूसरी (गायत्री) उसके कत्ल की जांच में जुटी हुई है. गायत्री ने इस बात को मानने से इंकार कर देती है कि उसकी बहन ने आत्महत्या की है.

यहां उसकी मुश्किलें तब और बढ़ जाती हैं जब उसे पता चलता है कि कभी भी उसकी आंखों की रौशनी जा सकती है. जांच के दौरान ही उसे पता चलता है कि उसकी बहन किसी को डेट कर रही थी.

Taapsee Pannu की एक्टिंग ने किया हैरान

ट्रेलर कई ऐसे दिलचस्प सीन्स दिखाए गए हैं, जो फिल्म के लिए उत्सुकता बढ़ा रहे हैं. तापसी एक बार फिर से अपनी जबरदस्त एक्टिंग से हैरान करती हुई नजर आ रही हैं. ट्रेलर के अंत में उन्हें आंखों पर पट्टी बांधे यहां-वहां भटकते हुए देखा जा रहा है. इस फिल्म की शूटिंग सर्द, बर्फीली वादियों में की गई है.

इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म

अजय बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तापसी एक्ट्रेस के अलावा प्रोड्यूसर के तौर पर इसके साथ जुड़ी है. फिल्म की कहानी पवन सोनी ने लिखी है. इसे सिनेमाघरों की बजाय सीधे OTT प्लेटफॉर्म जी5 पर 9 दिसंबर को स्ट्रीम किया जाने वाला है. फिल्म में गुलशन दैवेया भी लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 'द कश्मीर फाइल्स' पर बयान देना इस्राइली फिल्मकार को पड़ा भारी, दर्ज हुई शिकायत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़