Bigg boss OTT 3 Finale: संपत्ति से लेकर बॉयफ्रेंड तक, Sana Makbul बारे में जानें खास बातें

Sana Makbul networth: आज 'बिग बॉस ओटीटी 3' का ग्रैंड फिनाले होने वाला है. ऐसे में हर तरफ शो के कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा हो रही है. शो में फीमेल कंटेस्टेंट में सना मकबूल को काफी पसंद किया गया है. आइए आपको सना मकबुल से जुड़ी खास बातें और नेटवर्थ के बारे में बताते हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2024, 06:42 PM IST
    • कितनी संपत्ति की मालकिन हैं सना मकबुल?
    • जब कुत्ते ने काट लिए थे सना के होंठ
Bigg boss OTT 3 Finale: संपत्ति से लेकर बॉयफ्रेंड तक,  Sana Makbul बारे में जानें खास बातें

नई दिल्ली: Sana Makbul networth: सना मकबूल इस समय 'बिग बॉस ओटीटी 3' हाउस में सुर्खियां बटोर रही हैं. सना शो की सबसे से ज्यादा चर्चा में रहने वाली कंटेस्टेंट में से एक रहीं हैं. सना को शो में अक्सर रणवीर शौरी के साथ भिड़ते देखा गया. आज शो का फिनाले जिसके बाद फैंस को अपना विनर मिल जाएगा. फिनाले की रेस में सना मकबूल ने बाकि कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर दी थी जिसके बाद से ही उम्मीद की जा रही है एक्ट्रेस शो जीत सकती हैं. ऐसे में हम आपको उनसे जुड़ी खास बात बताने जा रहे हैं जिसमें उनकी नेट वर्थ और बॉयफ्रेंड भी शामिल हैं. 

कितनी सपंत्ति की मालकिन हैं सना मकबुल? 

सना खान का जन्म 13 जून 1993 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था और बाद में उन्होंने 2014 में अपना नाम बदलकर सना मकबूल खान रख लिया. मकबूल ने कई टीवी एड्स और शोज में काम करके अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी. बात करें सना की कुल संपत्ति के बारे में तो रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस की कुल संपत्ति 240,000 डॉलर के करीब है, जो लगभग दो करोड़ रुपये है. 

इस हादसे के बाद करानी पड़ी प्लास्टिक सर्जरी

सना मकबूल एक्टिंग के साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. लेकिन सना की लाइफ में एक ऐसा दौर आया था जब उन्हें अपनी ब्यूटी से कॉम्प्रोमाइज करना पड़ा था. साल 2022 में एक्ट्रेस ने रिवील किया था कि होंठ पर एक कुत्ते के काटने के कारण उनकी स्किन फट गई थी. काटने के बाद उनके चेहरे की सर्जरी हुई थी. शो की कंटेस्टेंट रहीं पौलोमी दास से बात करते हुए सना ने अपने साथ हुई भयानक घटना का जिक्र किया था.

कौन हैं सना मकबुल के बॉयफ्रेंड? 

बात करें सना मकबूल के लव लाइफ की तो पहले उनका नाम  विशाल आदित्य के साथ भी जुड़ चुका है. खतरों के खिलाड़ी के शो के दौरान के बीच काफी नजदीकियां देखी गई थीं. लेकिन बाद में दोनों ने एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त कहा था. सना मकबूल के फिनाले में पहुंचने के बाद से ही खबरें आ रही हैं कि वो इन दिनों बिजनेसमैन श्रीकांत बुरेडी को डेट कर रही हैं. श्रीकांत के साथ उनका एक पोस्ट वायरल हो रहा है.

इन शोज में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस

बता दें कि सना मकबूल ने टीवी की दुनिया में कई शोज किए हैं. 'स्कूटी टीन डीवा' से उन्होंने अपनी जर्नी की शुरुआत की थी. इसके बाद एक्ट्रेस को साल 2010 में सीरियल 'ईशान: सपनों को आवाज दे' में देखा गया. इतना ही नहीं सना ने 'कितनी मोहब्बत है 2', 'विष' 'इस प्यार को क्या नाम दूं', और 'आदत से मजबूर' जैसे सीरियल में भी काम किया. साल 2021 के दौरान सना ने रिएलिटी शो फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लिया. 

ये भी पढ़ें- Video: ट्रेलर लॉन्च के दौरान किस पर भड़के John Abraham? वायरल हो रहा वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़