'बिग बॉस' फेम राकेश बापट की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में कराना पड़ा भर्ती

राकेश बापट के चाहने वालों के लिए परेशान करने वाली खबर आ रही है. दरअसल, हाल ही में एक्टर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उनके हाथ में ड्रिप लगी हुई दिखी है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 1, 2023, 02:24 PM IST
  • राकेश बापट के हाथ में लगी ड्रिप
  • राकेश के लिए परेशान हुए फैंस
'बिग बॉस' फेम राकेश बापट की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में कराना पड़ा भर्ती

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर राकेश बापट (Raqesh Bapat) 'बिग बॉस' (Bigg Boss) का हिस्सा बनने के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. काफी समय तक वह एक्ट्रेस शमिता शेट्टी के साथ रिश्ते के कारण भी काफी चर्चा में रहें. हालांकि, अब राकेश को लेकर खबर आई है कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

राकेश बापट ने खुद दी जानकारी

राकेश ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें उनके हाथ में ड्रिप लगी हुई नजर आ रही है. हालांकि, इसमें एक्टर का चेहरा नहीं दिख रहा.

एक्टर ने इस वीडियो पर एक्टर थर्मामीटर और एविन आई वाला इमोजी बनाया था. राकेश को लेकर आई इस खबर ने अब उनके चाहने वालों को काफी परेशान कर दिया है.

वजह नहीं आई सामने

फिलहाल यह बात सामने नहीं आ पाई है कि राकेश बापट को आखिर किस वजह से अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है, लेकिन एक्टर के चाहने वालों ने उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना शुरू कर दी है.

2021 में चर्चा में आए था राकेश

गौरतलब है कि राकेश बापट 2021 में 'बिग बॉस ओटीटी' और 'बिग बॉस 15' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आए थे. इसी दोनों उनकी नजदीकियां एक्ट्रेस शमिता शेट्टी के साथ बढ़ने लगी. दोनों को शो के बाद भी अक्सर एक दूसरे के साथ हाथों में हाथ डालें देखा जाता था, लेकिन कुछ ही समय में दोनों की राहें अलग हो गईं.

ये भी पढ़ें- तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने किया खुल्लम-खुल्ला प्यार, हाथ पकड़कर एक साथ आएं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़