Bigg Boss 17: शो से बाहर आकर समर्थ जुरेल ने कंटेस्टेंट को लेकर किये कई बड़े खुलासे, मेकर्स पर भी निकाली भड़ास

Bigg Boss 17: वाइल्ड कार्ड से एंटर हुए ईशा मालवीय के कथित बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल शो से बाहर हो चुके हैं. शो से बाहर होने के बाद समर्थ ने शो में अपनी जर्नी और बाकि कंटेस्टेंट के साथ अपने बॉन्डिंग के बारे में बात की है.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 16, 2024, 08:25 PM IST
    • बिग बॉस 17 से बाहर हुए समर्थ जुरेल
    • अपने एलिमिनेशन पर कही बड़ी बात
Bigg Boss 17: शो से बाहर आकर समर्थ जुरेल ने कंटेस्टेंट को लेकर किये कई बड़े खुलासे, मेकर्स पर भी निकाली भड़ास

नई दिल्ली:  Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' से समर्थ जुरेल का सफर खत्म हो चुका है. उनका जाना कई लोगों को अच्छा लगा, तो कुछ को उनका एक्जिट पसंद नहीं आया. समर्थ को अभिषेक को पोक करने और उनसे थप्पड़ खाने के बाद एविक्ट किया गया. इस इंसीडेंट के बाद से ही वह यूजर्स के निशाने पर थे. उन्हें बिग बॉस के फैसले पर ही बाहर किया गया.

फिनाले तक नहीं पहुंच पाए समर्थ जुरेल 

समर्थ जुरेल को दर्शकों का खूब प्यार मिला था मगर जबसे उन्होंने अभिषेक और ईशा क मुद्दे में घुसना शुरू किया तभी से उनकी पॉप्युलैरिटी धीरे-धीरे कम हो चली गई. हालांकि, उनकी एक गलती की वजह से उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया और वह फिनाले तक पहुंचने से चूक गए. शो से बाहर आने के बाद उन्होंने अपने एलिमिनेशन और बिग बॉस में सफर के बारे में बात की है.

सोलो खेलकर बनाई अपनी अलग पहचान 

समर्थ ने जब शो में एंट्री ली थी, तब बताया था कि वह ईशा के ब्वॉयफ्रेंड हैं. शुरुआत में ईशा ने उन्हें अपना बॉयफ्रेंड मानने से इंकार कर दिया था, लेकिन बाद में कबूल किया कि वह दोनों रिलेशन में हैं. इस शो में बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ लड़ाई के अलावा समर्थ और ईशा की शानदार बॉन्डिंग भी देखने को मिली. अब जब वह शो से बाहर हो चुके हैं, तो उन्होंने अपने एविक्शन पर बात की है. समर्थ ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि वह शो से एलिमिनेट होना डिजर्व करते थे.

बिग बॉस के रूल का किया हमेशा पालन 

मीडिया को दिए इंटरव्यू में समर्थ ने कहा कि घर में किसी बेहूदा हरकत से लाइमलाइट गेन करने के बगैर मैंने अपनी पर्सनैलिटी डिस्कवर की. मैंने अपनी प्रेजेंस फील कराई और साबित किया कि ईशा से रिलेशन के बगैर भी मेरी पर्सनैलिटी है. उन्होंने कहा, ''मुझे गर्व है कि मैंने उकसावे के बावजूद कभी भी घर के नियमों का उल्लंघन नहीं किया और जिस तरह से मेरे पेरेंट्स ने मुझे पाला, उसी के अनुसार जीया. दर्शकों द्वारा हरी झंडी और मनोरंजन के रूप में मनाया जाना वास्तव में खुशी की बात है.''

एविक्शन से सहमत नहीं हैं समर्थ जुरेल 

समर्थ ने कहा, 'बिग बॉस में बड़े फिल्म और टेलीविजन स्टार्स को देखने का सुनहरा मौका था. वह जिन्हें मैंने एडमायर किया है, उन्हें देखने का बड़ा मौका था. मुझे नहीं लगता कि मेरा बाहर निकलना उचित था. घर में आए हर स्टार मेहमान ने मेरे द्वारा लाए गए मनोरंजन को स्वीकार किया. मुझे उम्मीद है कि व्यूअर्स भी मेरी मस्ती से एंटरटेन हुए होंगे.'

ये भी पढ़ें- YRKKH Upcoming Twist: अरमान करेगा पत्नी का पहला दिन बर्बाद, कॉलेज के पहले ही दिन पति पर गुस्सा करेगी अभीरा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़