Jhansi News: झांसी में दर्दनाक हादसा, बारात लेकर जा रहे दूल्हे समेत चार लोगों की जिंदा जलकर मौत, घर में छाया मातम

Jhansi Road Accident: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां सड़क हादसे का शिकार होकर कार में सवार दूल्हे समेत चार लोगों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.  हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया

Written by - Ansh Raj | Last Updated : May 11, 2024, 09:25 AM IST
Jhansi News: झांसी में दर्दनाक हादसा, बारात लेकर जा रहे दूल्हे समेत चार लोगों की जिंदा जलकर मौत, घर में छाया मातम

नई दिल्ली,Jhansi road accident: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां सड़क हादसे का शिकार होकर कार में सवार दूल्हे समेत चार लोगों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.  हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यहां की है घटना...
यूपी के झांसी जिला के बड़ागांव थाना क्षेत्र स्थित पारीछा में ब्रिज के पास से के कार में बाराती सवार होकर गुजर रहे थे. इसी दौरान इस कार और डीसीएम की जोरदार टक्कर हो गई. हादसा इतना भयंकर था कि मौका पर ही गाड़ी में भीषण आग लग गई, जिसमें दूल्हे समेत चार लोगों की जिंदा जलकर मौके अपर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद आसपास से गुजर रहे लोगों के होश उड़ गए. 

बारात लेकर निकला था दूल्हा...
एरच थाना के बिलाटी गांव निवासी आकाश का रिश्ता छापर गांव में तय हुआ था और वो बारात लेकर निकला था. मिली जानकारी के मुताबिक गाड़ी में दूल्हा आकाश, उसका सात साल का भतीजा आशीष, वो अन्य परिजन सवार थे. शुक्रवार को उनकी सवार एक डीसीएम से जा टकराई, जिसके बाद गाड़ी में आग लग गई. सभी बाराती गाड़ी के अंदर ही फंस गए और कोई भी बाहर नहीं निकल पाया, जिससे चार लोगों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़