Bigg Boss 17: मनारा चोपड़ा के साथ हुए बुरे व्यहवार पर फूटा Priyanka Chopra की मां का गुस्सा, अंकिता और ईशा की हरकतों को बताया जंगली

Bigg Boss 17: बिग बॉस अपने फिनाले वीक से बस कुछ दिन और दूर है. शो को अपने पहले 4 फाइनलिस्ट मिल चुके हैं. हाल ही में ईशा और अंकिता ने मनारा के लिए बहुत सी बातें कही थी जिसपर प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने अपना रिएक्शन दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 20, 2024, 01:34 PM IST
    • बिग बॉस कंटेस्टेंट्स पर फूटा प्रियंका चोपड़ा की मां का गुस्सा
    • मधु चोपड़ा ने ईशा और अंकिता के लिए कही ये बात
Bigg Boss 17: मनारा चोपड़ा के साथ हुए बुरे व्यहवार पर फूटा Priyanka Chopra की मां का गुस्सा, अंकिता और ईशा की हरकतों को बताया जंगली

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' इन दिनों काफी चर्चा में है. जैसे-जैसे फिनाले की डेट नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे घर के अंदर हंगामा बढ़ता देखने को मिल रहा है. इस हफ्ते फिनाले टास्क में मनारा चोपड़ा को घर वालों ने जमकर खरी-खोटी सुनाई, अपमानजनक टिप्पणियां के अलावा कंटेस्टेंट ने मनारा के साथ धक्का-मुक्की भी की. ये देख कर एक्ट्रेस की बुआ और प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा का अंकिता और ईशा के लिए रिएक्शन सामने आया है.

घर में मनारा चोपड़ा के साथ हुई बदसूलूकी

बीते दिनों नॉमिनेशन टास्क हुआ, जिसके फाइनल राउंड के बाद अंकिता, ईशा, आयशा और विक्की नॉमिनेट हो गए. इस नॉमिनेशन से खुद को न बचा पाने के मलाल में इन कंटेस्टेंट्स का मनारा से झगड़ा हो गया. उन्होंने फिनाले टास्क में मनारा पर आपत्तिजनक टिप्पणियां कीं. इसके अलावा उनके साथ धक्का-मुक्की करते हुए बदसलूकी भी की.

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स पर फूटा मधु चोपड़ा का गुस्सा

मनारा के फैन पेज की तरफ से इससे जुड़ा वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा का गुस्सा फूट पड़ा है. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कमेंट करते हुए मधु चोपड़ा ने लिखा कि 'हे भगवान! ये लोग जंगलियों की तरह बर्ताव कर रहे हैं.' बता दें कि मधु चोपड़ा मन्नारा की बुआ लगती हैं. वहीं इस वीडियो पर कमेंट की बाढ़ आ गई है. फैंस इन चारों सदस्यों को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

मनारा चोपड़ा के सपोर्ट में आए कई लोग 

किसी एक यूजर ने 'ईशा, अंकिता और आईशा' को चुड़ैल बताया. तो किसी अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा कि 'इन सभी को शर्म आनी चाहिए. मन्नारा काफी अच्छे से इन चीजों को हैंडल कर रही है. हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं मन्नारा...' वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने अंकिता लोखंडे और ईशा को चुड़ै तक कह डाला था. 

टार्चर टास्क के बाद ईशा अंकिता के घेरे में आई थीं मनारा 

बता दें कि हाल ही में फिनाले टास्ट हुआ था, जिसे जीतने के बाद विनर टीम सीधा-सीधा फिनाले में एंट्री लेती. वहीं इस टास्क में मनारा की टीम जीत जाती है, जिसमें अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूकी और अर्जुन भी शामिल थे. वहीं टास्क जीतने के बाद सबसे ज्यादा  परेशना मनारा को किया गया. जहां अंकिता और विक्की ने मनारा को अपमानजनक बातें कहीं तो वहीं ईशा ने उनके साथ धक्का-मुक्की भी की. ईशा ने तो मनारा को बार डांसर तक कह डाला. 

ये भी पढ़ें- छोटे भाई अबराम को सपोर्ट करती दिखीं Suhana Khan, गौरी खान ने दिखाया सिब्लिंग्स का क्यूट बॉन्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़