Bigg Boss 17 में हुआ इमोशनल फैमिली वीक, कंटेस्टंट को मिला घरवालों का सपोर्ट

Bigg Boss 17: रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' में आए दिन कुछ नया देखने को मिल रहा है. बीते वीकेंड का वार एपिसोड में जहां अंकिता लोखंडे ने अभिषेक को घर से बेघर कर दिया था जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें दोबारा बुलाया. वहीं अब शो में फैमिली वीक देखने को मिलने वाला है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2024, 02:18 PM IST
    • बिग बॉस के घर में हुआ फैमिली वीक
    • कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने पहुंचे परिवार वाले
Bigg Boss 17 में हुआ इमोशनल फैमिली वीक, कंटेस्टंट को मिला घरवालों का सपोर्ट

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के बीते वीकेंड का वार एपिसोड में देखा गया था कि अंकिता लोखंडे के फैसले से बेघर हुए अभिषेक कुमार, दोबारा चंद घरवालों की वोटिंग के आधार पर दोबारा एंट्री करते हैं. इसके अलावा, अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी और समर्थ जुरैल को सलमान खान फटाकर भी लगाते हैं. अब शो बस फिनाले के एपिसोड से कुछ ही दूर रह गया है, इसी बीच शो में मेकर्स ने कंटेस्टेंट के घरवालों को बुलाया है. शो के हालिया प्रोमो में कंटेस्टेंट घरवालों की आने की खुशी में इमोशनल होते दिख रहे हैं. 

फैमिली वीक में परिवार को देख घरवाले हुए इमोशनल

इस बार बिग बॉस में फैमिली वीक शुरू हुआ है. घरवालों को इससे पहले उनके परिवार वालों का एक वीडियो मैसेज भी दिखाया गया. स्क्रीन पर अंकिता और विक्की की मां, मनारा की बहन, अभिषेक की मां और ईशा मालवीय के पापा दिख रहे हैं. सभी अपने बच्चों के गेम खेलने की स्ट्रैटजी की तारीफ करते हुए कहते हैं कि वह उन्हें मिस करते हैं.

विक्की जैन की मां ने कही ये बात 

'बिग बॉस 17' में एक बार फिर विक्की की मां की एंट्री होते देखने को मिल सकती है. स्क्रीन पर जब उनकी मां का मैसेज प्ले किया गया, तो विक्की अपने आंसू नहीं रोक पाए. विक्की की मां ने कहा, ''मैं और विक्की कभी दूर नहीं हुए, मैं तो उसे देखकर इतना खुश हो जाउंगी, इतने जोर से गले लगाउंगी, छोड़ूंगी नहीं उसको." अंकिता की मां का मैसेज भी प्ले किया गया, जिन्होंने कहा कि मैं एक-एक पल गिन रही हूं कि कब उससे मिलूंगी. इसके साथ ही मनारा की बहन मिताली हांडा का वीडियो भी दिखाया जाता है, जिन्हें स्क्रीन पर देख वह इमोशनल हो जाती हैं.

अंकिता ने बताया विक्की को 'फालतू'

इसके अलावा शो में अभिषेक कुमार की एंट्री के बाद सलमान खान कंटेस्टेंट को एक टास्क देते हैं जिसमें उन्हें बताना होता है कौन सा कंटेस्टेंट सबसे फालतू है. इसमें अंकिता और विक्की के बीच एक बार फिर तू तू-मैं मैं होते देखने को मिलती है. जब अंकिता की बारी आती है, तो वह टास्क में विक्की जैन को फालतू बताती हैं.

इसे भी पढ़ें- 'सैंधव' की शूटिंग के दौरान बाल बाल बचे Nawazuddin Siddiqui, एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़