Bigg Boss 16: एक्ट्रेस पायल घोष ने साजिद खान के लिए कही ये बड़ी बात, मीटू विवाद में दी कड़ी प्रतिक्रिया

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में साजिद खान की एंट्री होने के बाद से मीटू विवाद एक बार फिर चर्चा में आ गया है. साजिद खान पर मीटू के आरोप लग चुके हैं ऐसे में लोगों ने उन्हें शो से बाहर करने की सलाह दी है. वहीं इस मुद्दे पर पायल घोष ने अपनी राय दी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 21, 2022, 06:52 PM IST
  • साजिद खान के खिलाफ मीटू विवाद में घिरे
  • एक्ट्रेस पायल घोष ने दी कड़ी प्रतिक्रिया
Bigg Boss 16: एक्ट्रेस पायल घोष ने साजिद खान के लिए कही ये बड़ी बात, मीटू विवाद में दी कड़ी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली: Bigg Boss 16:​ बिग बॉस 16 में जब से साजिद खान की एंट्री हुई है तब से वह विवादों में बने हुए हैं. बिग बॉस में उनकी एंट्री के साथ से ही मीटू विवाद एक बार फिर चर्चा में आ गया है. अब साजिद खान के ऊपर कई एक्ट्रेस ने मीटू का आरोप लगाया है. अब इसी बीच एक महिला ने उन्हें शो से बाहर करने की मांग की हैं. एक्ट्रेस पायल घोष इस मुद्दे पर अपनी राय दी है. 

पायल घोष ने दी कड़ी प्रतिक्रिया 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस पायल घोष ने इसे बारे में बात करते हुए कहा- बॉलीवुड में किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता है, मेकर्स को लगता है कि आप जितने विवादित होंगे आपके प्लेटफॉर्म और शो को उतना ही फायदा या मौका मिलता है. चैनल को इन सबसे क्या, उन्हें तो केवल पैसे से मतलब है, ये सब ऐसे ही चलता रहेगा क्योंकि इंडस्ट्री ऐसे लोगों का सपोर्ट करती है. 

सभी मिले हुए हैं 
एक्ट्रेस पायल घोष ने आगे कहा कि हर कोई आपस में मिला हुआ है. उन्होंने कहा कि अगर सलमान खान नहीं चाहेंगे तो शो में लेने की किसी की हिम्मत नहीं होगी. सभी मिले हुए हैं चैन, सलमान और कंटेस्टेंट 

कौन है पायल घोष 
पायल घोष हिंदी सिनेमा और पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साल 2017 में उन्होंने पटेल की पंजाबी शादी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वह टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में भी नजर आ चुकी हैं. 

इसे भी पढ़ें: 'तारक मेहता' की बबीता जी का जर्मनी में हुआ एक्सीडेंट, घुटने में लगी गहरी चोट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़