Akshara Singh के फैंस हुए बेकाबू, गुस्से में जमकर बरसाए पत्थर, बाल-बाल बचीं एक्ट्रेस

Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह बिहार में औरंगाबाद जिले के दाउदनगर में एक इवेंट के लिए पहुंची थीं. इस इवेंट में भीड़ ने जमकर पत्थरबाजी कर दी, जिसको काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा.

Written by - Shruti Kaul | Last Updated : Jan 18, 2024, 05:34 PM IST
  • इवेंट में फैंस ने बरसाए पत्थर
  • बाल-बाल बचीं भोजपुरी एक्ट्रेस
Akshara Singh के फैंस हुए बेकाबू, गुस्से में जमकर बरसाए पत्थर, बाल-बाल बचीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: Akshara Singh: भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के फैंस और उनके चाहने वालों की देशभर में कोई कमी नहीं है. वहीं उनसे जुड़े विवादों से बाजार भी हमेशा गर्म रहता है. इस बार भी अक्षरा सिंह चर्चाओं में बनी हुई हैं, लेकिन इसका कारण कोई विवाद नहीं बल्कि उनका एक इवेंट हैं जहां पर पहुंचकर उन्हें पत्थरबाजी का सामना करना पड़ा.  

इवेंट हुई पत्थरबाजी 
जानकारी के मुताबिक बीते दिन यानी 17 जनवरी को भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह बिहार में औरंगाबाद जिले के दाउदनगर में एक इवेंट के लिए पहुंची थीं. इस इवेंट में भीड़ ने जमकर पत्थरबाजी कर दी, जिसको काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा. 

पुलिस ने किया लाठीचार्ज 
अक्षरा सिंह किसी शोरूम के उद्घाटन पर शिरकत होने के लिए पहुंची थीं. इस खबर की जानकारी इलाके में आग की तरह फैल गई, जिसे सुनकर भारी तादाद में उनके फैंस ने जमावड़ा लगा दिया, हालांकि फ्लाइट में देरी होने के कारण अक्षरा सिंह इस इवेंट में 18 घंटे लेट पहुंची. सर्दी के मौसम में कंपकपाती ठंड के बीच फैंस भी उनका इंतजार करते रहे.

बताया जा रहा है कि अक्षरा सिंह जैसे ही इवेंट पर पहुंची वहां पर उन्होंने कुछ गाने गाकर दर्शकों का मनोरंजन किया, लेकिन थोड़ी ही देर में एक्ट्रेस के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में उनके फैंस के बीच धक्का-मुक्की हो गई. इसके चलते भीड़ में हंगामा शुरू होने लगा. यहां तक की कई लोगों ने तो पत्थरबाजी करनी भी शुरू कर दी, जिसे नियंत्रित करने के लिए पुलिस को उनपर लाठीचार्ज करना पड़ा. 

बाल-बाल बचीं अक्षरा 
अक्षरा सिंह इवेंट में चल रही पत्थरबाजी से बाल-बाल बची हैं. हंगामे के बीच मौके पर मौजूद उनकी टीम और सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें वहां से बचाकर निकाला. बता दें कि इवेंट में हुए हंगामे और पत्थरबाजी को लेकर एक्ट्रेस की तरफ सो कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.  

ट्रेंडिंग न्यूज़