TMC सांसद के बदले हुए अंदाज पर टिकी नजरें, किलर लुक्स में कराया फोटोशूट

नुसरत जहां ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा लुक्स की वजह से सुर्खियां बटोरी हैं. हर दिन एक्ट्रेस के नए-नए अवतार देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर से नुसरत का नया लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2023, 11:53 PM IST
  • नुसरत जहां ने दिखाया नया अंदाज
  • नुसरत इंटरनेट पर काफी एक्टिव हैं
TMC सांसद के बदले हुए अंदाज पर टिकी नजरें, किलर लुक्स में कराया फोटोशूट

नई दिल्ली: नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपनी अदाकारी का जादू बंगाली इंडस्ट्री में खूब चलाया है. हालांकि, एक्ट्रेस के चाहने वाले पूरे देश में मौजूद हैं. नुसरत अपनी एक्टिंग के कारण चर्चा में रहें या न रहें, लेकिन फोटोशूट की वजह से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. लगभग हर दिन नुसरत का एक नया लुक फैंस के बीच वायरल हो जाता है. ऐसे में अब फैंस को भी उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहता है.

Nusrat Jahan ने दिखाया कातिलाना अंदाज

नुसरत अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. हर दिन एक्ट्रेस फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनका नया और बदला हुआ लुक देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में नुसरत बेहद हॉट अंदाज में दिखाई दे रही हैं. यहां उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं.

नुसरत जहां ने बिखेरे जलवे

इस वीडियो में नुसरत के व्हाइट स्टोन वाले बूट्स से लेकर हेयर स्टाइल तक हर चीज को फ्लॉन्ट किया गया है. यहां उन्होंने ब्लैक कलर की थाई हाई स्लिट स्कर्ट और ब्रालेट टॉप पहना है.

उन्होंने अपने इस लुक को मैट रेड लिपस्टिक, स्मोकी आईज और सटल बेस से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कानों में डायमंड के ईयररिंग्स पहने हैं और बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है. इस लुक में नुसरत बेहद हॉट दिख रही हैं.

लोग हुए नुसरत के दीवाने

अब नुसरत के चाहने वालों के बीच उनके इस लुक को खूब पसंद किया जा रहा है. लोगों ने उनकी अदाओं पर प्यार लुटाते हुए कई कमेंट्स किए हैं. कुछ ही देर में नुसरत के इस वीडियो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- टीवी की 'संस्कारी बहू' रुबीना दिलैक ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, स्वीमिंग में पूल में नहाते हुए आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़