BARC TRP List Week 2: 'अनुपमा' की चमक के आगे फिर दिखे सारे शोज फीके, टॉप-5 की लिस्ट में मिली इन्हें जगह

BARC TRP List Week 2: साल 2024 के दूसरे सप्ताह की टीआरपी लिस्ट में भी रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' अपना जादू चला रहा है. वहीं, कई शोज की रेटिंग में काफी फेरबदल भी देखने को मिला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2024, 07:10 PM IST
    • 'अनुपमा' का चला जादू
    • 'झनक' ने कर दिया खुश
BARC TRP List Week 2: 'अनुपमा' की चमक के आगे फिर दिखे सारे शोज फीके, टॉप-5 की लिस्ट में मिली इन्हें जगह

BARC TRP List Week 2: बार्क इंडिया की तरफ से साल 2024 के दूसरे स्थान की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है. इस बार टॉप 5 के चार्ट में काफी फेरबदल देखने को मिला है. कई शोज के लिए यह नया साल फायदेमंद होता दिख रहा है. इस सप्ताह भी 'अनुपमा' ने अपने पहले पायदान पर कब्जा जमाया हुआ है. वहीं, नए टीवी सीरियल 'झनक' की जबरदस्त उछाल देखने को मिली है. चलिए जानते हैं पूरी लिस्ट का क्या है हाल. 

अनुपमा (Anupamaa)

साल 2024 की 'अनुपमा' के लिए काफी शानदार रही. जहां बीते वर्ष शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही थी, वहीं अब इसमें उछाल देखने को मिलने लगा है. इसी के साथ साल के दूसरे सप्ताह में भी रुपाली गांगुली का शो पहले पायदान पर राज कर रहा है. इस सप्ताह शो को 2.8 रेटिंग मिली है.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा के इस शो में इन दिनों सवि के परिवार की मौत का ट्रैक दिखाया जा रहा है. हालांकि, लगता है कि दर्शकों को ये गम का माहौल ज्यादा पसंद नहीं आ रहा है. ऐसे में शो की रेटिंग गिरने लगी है. इस सप्ताह भी शो दूसरे स्थान पर है. इसे 2.7 रेटिंग मिली है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की टीआरपी में भी बढ़ोतरी होती दिखाई देने लगी है. इस सप्ताह शो 2.4 रेटिंग के साथ तीसरे पायदान पर राज कर रहा है. 

इमली (Imlie)

एक वक्त था जब 'इमली' टॉप 3 रहा करता था, लेकिन लंबे से इसकी रेटिंग में खास सुधार नहीं दिख रहा है. इस बार शो 2.3 रेटिंग के साथ चौथे स्थान पर अपनी जगह बना पाने में सफल हुआ है.

झनक (Jhanak)

हिबा नवाब के लीड रोल वाला शो 'झनक' का टेलीकास्ट कुछ समय पहले ही किया गया है और जल्द ही शो दर्शकों के दिलों जगह बनाने सफल भी हो गया है. ऐसे में इसे टीआरपी लिस्ट में भी स्थान मिल गया है. इस सप्ताह यह शो 2.1 रेटिंग के साथ पांचवे पायदान पर पहुंचा है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान करेगा सवि से शादी का वादा, रीवा दुल्हन बनने की करेगी तैयारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़