Bade Miyan Chote Miyan Trailer OUT: हिन्दुस्तान को 'प्रलय' से बचाने आए अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ, एक्शन से भरपूर ट्रेलर हुआ रिलीज

Bade Miyan Chote Miyan Trailer OUT: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसी के साथ फिल्म के लिए दर्शकों के बीच उत्सुकता और बढ़ गई है. ट्रेलर में शानदार एक्शन की झलक दिखी है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 26, 2024, 02:30 PM IST
    • अक्षय-टाइगर श्रॉफ के एक्शन ने जीता दिल
    • शानदार है 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर
Bade Miyan Chote Miyan Trailer OUT: हिन्दुस्तान को 'प्रलय' से बचाने आए अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ, एक्शन से भरपूर ट्रेलर हुआ रिलीज

Bade Miyan Chote Miyan Trailer OUT: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. काफी समय से इस फिल्म को लेकर बज बना हुआ है. 90 के दशक में डेविड धवन की 'बड़े मियां छोटे मियां' में अमिताभ बच्चन और गोविंदा हंसा-हंसाकर दर्शकों के पेट में दर्द कर दिया था. वहीं, अब अनीस बज्मी ने नए अंदाज में इस फिल्म को पेश करने की तैयारी की है. इस बार 2 आर्मी ऑफिर अपने एक्शन से दर्शकों को हैरान कर रहे हैं.

Bade Miyan Chote Miyan के ट्रेलर ने जीता दिल

ट्रेलर की शुरुआत होती है एक जबरदस्त डायलॉग के साथ- 'सबसे खतरनाक दुश्मन वो होता है जिसके अंदर मौत का डर ही न हो. एक ऐसा दुश्मन जिसका न नाम हो न पहचान और न चेहरा, जिसका सिर्फ एक लक्ष्य हो- बदला.' ये वो दुश्मन है जो खुद को प्रलय कहता है, लेकिन मुश्किल तब बढ़ जाती है जब बेनाम दुश्मन के हाथ एक ऐसा हथियार लग जाता है, जो पूरे भारत का विनाश कर सकता है. इसके बाद देश को बचाने के लिए ऐसे ही 2 साइकोपैथ की एंट्री कराई जाती है, जो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ हैं.

जबरदस्त है टाइगर और अक्षय का एक्शन

बॉलीवुड के एक्शन किंग कहे जाने वाले अक्षय का साथ टाइगर ने बखूबी दिया है. 3 मिनट 31 सेकंड के इस ट्रेलर में दोनों ही कलाकार अपने एक्शन से दर्शकों को काफी इम्प्रेस करते नजर आ रहे हैं.

ट्रेलर अपनी गंभीरता और शानदार एक्शन के साथ आगे बढ़ता है, लेकिन घुड़सवारी के दौरान अक्षय और टाइगर के डायलॉग्स बहुत बेतुके लगते हैं. हालांकि, जब इनकी टीम बनती है तो कहानी फिर ट्रैक पर दिखती है. ट्रेलर में एक सीन में दोनों दुश्मनों के कब्जे दिखते हैं, वहीं अगले सीन में अक्षय और टाइगर एक दूसरे की ही जान लेने पर उतारू दिख रहे हैं.

जानिए कौन है फिल्म का विलेन

ट्रेलर में अक्षय और टाइगर के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और रोनित रॉय की झलक भी नजर आती है. 1-2 सीन्स को छोड़ दिया जाए तो ट्रेलर एंटरटेनमेंट से भरपूर है. इसी के साथ दर्शकों के बीच फिल्म के लिए भी उत्सुकता काफी बढ़ गई है. बता दें कि फिल्म में साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन को विलेन की भूमिका में देखा जाने वाला है. 'बड़े मियां छोटे मियां' इसी साल ईद के खास मौके पर रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड की राजनीति का शिकार हो चुकी हैं रवीना टंडन, पहली बार एक्ट्रेस ने की खुलकर बात!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़