Dream Girl 2 OTT Release: अब अपने मोबाइल पर भी देख पाएंगे आयुष्मान खुराना की फिल्म, कल होगी यहां स्ट्रीम

Dream Girl 2 OTT Release: आयुष्मान खुराना 'पूजा' बन दर्शकों को हंसाने के लिए अब ओटीटी पर दस्तक देने जा रहे हैं. उनकी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' कल यानी 20 अक्टूबर को ओटीटी ओटोटी पर स्ट्रीम होने जा रही है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 19, 2023, 02:33 PM IST
    • 'ड्रीम गर्ल 2' ओटीटी पर होगी स्ट्रीम
    • 20 अक्टूबर को होने वाली है रिलीज
Dream Girl 2 OTT Release: अब अपने मोबाइल पर भी देख पाएंगे आयुष्मान खुराना की फिल्म, कल होगी यहां स्ट्रीम

नई दिल्ली: Dream Girl 2 OTT Release: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने पिछले दिनों 'ड्रीम गर्ल 2' की रिलीज के साथ ही एक बार फिर दर्शकों के बीच खुद को साबित कर दिया. फिल्म में उन्हें पूजा के रोल में लोगों का खूब प्यार मिला. बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने अच्छा-खासा कारोबार कर लिया था. सिनेमाघरों में रिलीज के 2 महीने बाद अब ये फिल्म ओटीटी पर भी दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है, जिसका ऐलान भी हो चुका है.

फिल्म को किया गया खूब पसंद

2019 में रिलीज हुई फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की सफलता के बाद मेकर्स ने एक नए अंदाज में 'ड्रीम गर्ल 2' के साथ 'पूजा' को पेश किया. इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था, हालांकि, इसके दूसरे भाग से जितनी उम्मीदें की जा रही थी, यह फिल्म उतना कमाल नहीं दिखा पाई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

वहीं, अब फिल्म की ओटीटी रिलीज की खबर ने आयुष्मान के चाहने वालों को काफी उत्साहित कर दिया है. चलिए जानते हैं कि फिल्म कब और कहां स्ट्रीम होने वाली है.

इस दिन रिलीज होगी 'ड्रीम गर्ल 2'

'ड्रीम गर्ल 2' को 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. जो लोग फिल्म देखने के लिए थिएटर्स का रुख नहीं कर पाए उनके लिए खुशखबरी है कि इसे ओटीटी पर देखने के लिए उन्हें लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. फिल्म के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए है. इसे कल से यानी शुक्रवार, 20 अक्टूबर से स्ट्रीम कर दिया जाएगा. इसका मतलब है कि इस वीकेंड दर्शक घर बैठे ही इस जबरदस्त कॉमेडी फिल्म का लुत्फ उठा पाएंगे.

फिल्म में दिखे ये सितारे

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी 'ड्रीम गर्ल 2' में आयुष्मान के साथ इस बार नुसरत भरुचा की जगह अनन्या पांडे को लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा गया. फिल्म में परेश रावल, विजय राज, असरानी, राजपाल यादव और अभिषेक बनर्जी जैसे सितारे भी किरदारों में नजर आए.

ये भी पढ़ें- बोल्ड फोटोशूट में मौनी रॉय ने चलाया हुस्न का जादू, कालिताना अदाओं से किया वार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़