"ये पहली बार है, जब मैं अयोध्या आई हूं", Hema Malini राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में सीता बन स्टेज पर करेंगी परफॉर्म

Hema Malini: पूरे देश में अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर बेसब्री से इंतजार हो रहा है. 22 जनवरी को राम लला के प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होगा, जिसमें कई जानी-मानी हस्तियां शामिल होंगी. हाल ही में बीजेपी सांसद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने भी बताया कि वह प्राण प्रतिष्ठा के समारोह में परफॉर्म करने वाली हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 17, 2024, 09:21 PM IST
    • प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनेंगी हेमा मालिनी
    • हेमा मालिनी प्राण प्रतिष्ठा समारोह में करेंगी परफॉर्म
"ये पहली बार है, जब मैं अयोध्या आई हूं", Hema Malini राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में सीता बन स्टेज पर करेंगी परफॉर्म

नई दिल्ली: Hema Malini: बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी 22 जनवरी, 2024 को'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह में शामिल होंगी. इससे पहले वे अयोध्या में हिंदू महाकाव्य 'रामायण' पर बेस्ड एक डांस ड्रामे का हिस्सा होंगी. वे इस ड्रामे में सीता का किरदार निभाने वाली हैं. हेमा के अलावा बॉलीवुड के कई सितारों को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्योता मिला है. एएनआई से बात करते हुए हेमा मालिनी ने राम मंदिर में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर बात की है. 

'अयोध्या' की रामायण में हेमा मालिनी लेंगी हिस्सा

समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए हेमा मालिनी ने प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनने के लिए अपनी उत्सुकता जाहिर करते हुए कहा, "ये पहली बार है, जब मैं अयोध्या आई हूं. स्वामी रामभद्राचार्य द्वारा आयोजित की गयी 'रामायाण' में मैं माता सीता का किरदार अदा करने वाली हूं. इस कार्यक्रम का आयोजन स्वामी रामभद्राचार्य ने किया है. उन्होंने एक 10 दिनों का कार्यक्रम आयोजित किया है. मैं इस दौरान यहां आने के लिए खुद को लकी समझती हूं.' मैं खुद को बहुत ही भाग्यशाली मानती हूं कि मैं इस वक्त यहां पर मौजूद हूं. पूरा बॉलीवुड राममय हो गया है. आर्टिस्ट भगवान राम के गाने गा रहे हैं. मैंने भी बीते साल राम भजन गाया था. हर कोई इस खास मौके तैयारी कर रहा है".

अनुष्का शर्मा से लेकर संजय दत्त तक ये सितारे बनेंगे हिस्सा

हेमा मालिनी के अलावा प्राण प्रतिष्ठा का हिस्सा अनुष्का शर्मा से लेकर संजय दत्त, जैकी श्रॉफ सहित कई फिल्मी हस्तियां इस समारोह का हिस्सा बनने वाले हैं. 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में होने वाली इस प्राण प्रतिष्ठा के मुख्य अतिथि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे. इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए बॉलीवुड सितारों के अलावा अलग-अलग फील्ड के लोग भी 'अयोध्या' पहुंचने वाले हैं. भारतीयों के अलावा कई विदेशी VVIP गेस्ट भी प्राण प्रतिष्ठा का हिस्सा बनेंगे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: कंगना रनौत के बाद सनी लियोन ने किया अंकिता लोखंडे का सपोर्ट, ट्वीट कर एक्ट्रेस के लिए कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़