सानिया मिर्जा के पति पर चला इस एक्ट्रेस के 'हुस्न का जादू', कौन है ये पाकिस्तानी हसीना!

Sania Mirza Divorce: सानिया मिर्जा की शादी जब से पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से हुई है वो लगातार अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में रही हैं. ऐसे में दोनों के तलाक की खबरें तेजी से चारों और फेल रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 11, 2022, 12:38 PM IST
  • पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ दिखे शोएब मलिक
  • सानिया मिर्जा के तलाक के पीछे का राज
सानिया मिर्जा के पति पर चला इस एक्ट्रेस के 'हुस्न का जादू', कौन है ये पाकिस्तानी हसीना!

नई दिल्ली: भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा हाल ही में तब चर्चा में आईं जब उनके पति शोएब मलिक को एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ स्पॉट किया गया. मीडिया में तो ये खबरें भी सर्कुलेट होने लगीं कि दोनों तलाक लेने वाले हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स ने तलाक की वजह खोज निकाली है. लोगों का कहना है कि पति-पत्नी के बीच 'वो' की एंट्री हो चुकी है.

पाकिस्तानी हसीना ने सानिया का चैन छीना

बता दें कि बात है 2021 की सानिया मिर्जा के पति पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने एक तड़कता-भड़कता फोटोशूट करवाया. पाकिस्तान की फेमस मैगजीन के लिए शोएब मलिक ने एक्ट्रेस के साथ हैरतअंगेज पोज दिए. ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस थीं आयशा उमर. फोटोज न केवल बोल्ड बल्कि दोनों के बीच की केमिस्ट्री को हाइलाइट कर रहे थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आयशा उमर पर लगा इल्जाम

ऐसे में चारों ओर ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि आयशा उमर ही वो शख्सियत हैं जिसकी वजह से भारत की बेटी सानिया मिर्जा का घर टूट रहा है. इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो नहीं कहा जा सकता लेकिन आयशा उमर हमेशा से ही ऐसे विवादों का हिस्सा रही हैं. बता दें कि आयशा उमर 'जिंदगी गुलजार है' कि पॉपुलर एक्ट्रेस हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

यौन शोषण की शिकार

आयशा ने 2020 में एहसान खान के शो 'बोल नाइट्स विद एहसान खान' में खुलासा किया था कि वो यौन शोषण की शिकार रह चुकी हैं. इसके अलावा आयशा ने फिल्म 'लव में गम और मैं हूं' में शाहिद अफरीदी के साथ एक स्पेशल आइटम नंबर भी किया था. बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत करने वाली आयशा उमर जल्द ही पाकिस्तानी शाहरुख खान फवाद खान के साथ 'मनी बैक गारंटी' में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नन्हीं परी को लेकर लौटे घर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़