सिर्फ शर्ट पहन अवनीत कौर ने कराया किलर फोटोशूट, कैमरे के सामने दिए एक से एक पोज

अवनीत कौर ने अपनी अदाओं का जादू चलाते हुए फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस का फिर स्टनिंग अंदाज दिखा है. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी काफी वायरल होने लगा है. अब अवनीत की ये फोटोज खूब वायरल हो रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2024, 07:52 PM IST
    • अवनीत कौर ने दिखाया स्टनिंग लुक
    • वायरल हो रही हैं अवनीत की फोटोज
सिर्फ शर्ट पहन अवनीत कौर ने कराया किलर फोटोशूट, कैमरे के सामने दिए एक से एक पोज

नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur) अपने किसी प्रोजेक्ट से ज्यादा हमेशा ही अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रही हैं. उन्होंने अपनी ग्लैमरस अदाओं से इंटरनेट का पारा खूब हाई किया है. अब फिर से अवनीत का नया लुक सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींच रहा है. एक बार फिर से अवनीत ने गॉर्जियस अदाएं दिखाते हुए एक से एक पोज दिए हैं.

अवनीत कौर की अदाओं ने किया मदहोश

लेटेस्ट फोटोज में अवनीत व्हाइट कलर की शर्टा स्टाइल ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ और सिल्वर बूट्स कैरी किए हैं और ग्रे स्कार्फ पेयरअप किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur (@avneetkaur_13)

अवनीत ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक पोज दिए हैं. हमेशा की तरह एक्ट्रेस इस लुक में भी बहुत हॉट दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये नया लुक काफी वायरल हो रहा है.

ग्लैमरस दिख रही हैं अवनीत

अवनीत ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और ग्लिटरी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने हेयर स्टाइल के लिए बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा हुआ है. चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली अवनीत कौर ने बहुत कम उम्र में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. आज हर दिन वह किसी न किसी कारण चर्चा में बनी रहती हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत

दूसरी ओर अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आई थीं. फिलहाल अवनीत के पास 'लव की अरेंज मैरिज' टाइटल से बनी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं.

ये भी पढ़ें- 49 की उम्र रवीना टंडन पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, इतने ग्लैमरस अंदाज में उड़ाए होश  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़