Avneet Kaur: अवनीत कौर का बोल्ड लुक कर देगा आपको हैरान, 21 की उम्र में मचाई सनसनी

Avneet Kaur Bold Photos: अवनीत कौर (Avneet Kaur) अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं.  लगभग हर दिन फैंस को उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है. एक बार फिर अवनीत कौर अपनी दिलकश अंदाज से लाखों फैंस का दिल घायल कर रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 29, 2022, 11:12 AM IST

    अवनीत कौर सोशल मीडिया लवर भी हैं

    बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं अवनीत

Avneet Kaur: अवनीत कौर का बोल्ड लुक कर देगा आपको हैरान, 21 की उम्र में मचाई सनसनी

Avneet Kaur Latest Bold Photoshoot: अवनीत कौर (Avneet Kaur) टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपना शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीत चुकी हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों की नजरें बस उनकी खूबसूरती पर टिकी रह जाती है. अवनीत ने मजह 21 साल की उम्र में इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर चुकी हैं. हालांकि प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अवनीत अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं.   

Avneet Kaur ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

वहीं, दूसरी ओर अवनीत कौर अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने सिजलिंग फोटोशूट के कारण अक्सर चर्चा में आ जाती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से अवनीत ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं

कैमरे के सामने बिखेरे हुस्न के जलवे (Avneet Kaur Photos)

ताजा तस्वीरों में अवनीत व्हाइट कलर की शर्ट पहने दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने लाइट शेड श्रग और रेड बूट्स पेयर किए हुए हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए अवनीत ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान वह अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस लुक में एक्ट्रेस वाकई काफी हॉट लग रही हैं. 

इस फिल्म में नजर आएंगी अवनीत कौर

फैंस उनके इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. अब फैंस के बीच उनके इस अवतार को भी काफी पसंद किया जा रहा है. अवनीत के इस पोस्ट पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. अवनीत जल्द ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) में नजर आने वाली हैं. 

ये भी पढे़ं- रश्मिका मंदाना नहीं ये एक्ट्रेस करती हैं विजय देवरकोंडा के दिल पर राज, ट्वीट कर किया प्यार का इजहार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़