Avneet Kaur Dance: अवनीत कौर ने दिखाए किलर डांस मूव्स, अदाओं से चलाए फैंस के दिलों पर तीर!

अवनीत कौर ने अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए दिलजीत दोसांझ के सॉन्ग 'किन्नी-किन्नी' पर किलर मूव्स दिखाए हैं. उन्होंने एक बार फिर अपने अंदाज से फैंस को दीवाना बना लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 1, 2024, 11:24 PM IST
    • अवनीत ने चलाया जादू
    • दिखाए किलर मूव्स
Avneet Kaur Dance: अवनीत कौर ने दिखाए किलर डांस मूव्स, अदाओं से चलाए फैंस के दिलों पर तीर!

नई दिल्ली: चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज देखते ही देखते एक बड़ा नाम बन चुकी हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी के दम पर हमेशा ही दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है, इसके अलावा वह अपनी स्टाइलिश अदाओं के कारण भी अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अवनीत इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस फैंस के साथ अपने नए और ग्लैमरस लुक शेयर करती रहती हैं. इस बार अवनीत ने अपनी सिजलिंग वीडियो पोस्ट कर चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

स्टाइलिश दिख रही हैं अवनीत कौर

लेटेस्ट वीडियो में अवनीत को अपने जबरदस्त डांस मूव्स दिखाते हुए देखा जा रहा है. यहां एक्ट्रेस ने मिनी बैकलेस ड्रेस कैरी की है. अवनीत ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और मिनिमल आई मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur (@avneetkaur_13)

इसके साथ अवनीत ने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है. वहीं, एक्सेसरीज के लिए अवनीत ने कानों में छोटे-छोटे हूप ईयररिंग्स कैरी किए हैं.

अवनीत की अदाओं पर फिदा हुए फैंस

अवनीत ने अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए किलर डांस मूव्स किए हैं. यहां उन्हें दिलजीत दोसांझ के सुपरहिट सॉन्ग 'किन्नी-किन्नी' पर जबरदस्त सिजलिंग डांस करते हुए देखा जा रहा है. अब कुछ ही देर में अवनीत का ये नया वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स के बीच काफी वायरल हो गया है. उनके इस वीडियो पर कुछ ही मिनटों में लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ रहे हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत कौर

दूसरी ओर अवनीत के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो पिछली बार एक्ट्रेस 'टीकू वेंड्स शेरू' में नजर आई थीं. फिलहाल वह 'लव की अरेंज मैरिज' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिलहाल एक्ट्रेस की इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें- Kriti Sanon Photos: स्वैग में दिखीं कृति सेनन, कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया स्टाइलिश बॉसी लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़