Avneet Kaur Video: अवनीत कौर के इतने बोल्ड अंदाज ने उड़ाए होश, तोड़ी सारी हदें

अवनीत कौर ने अपने गॉर्जियस लुक से एक बार फिर अपने चाहने वालों के होश उड़ा दिए हैं. अक्सर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर फैंस के साथ नए-नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. अब फिर फैंस की नजरें उन पर टिकी रह गई हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2024, 02:45 PM IST
    • अवनीत कौर ने उड़ाए होश
    • बोल्ड अंदाज में आईं नजर
Avneet Kaur Video: अवनीत कौर के इतने बोल्ड अंदाज ने उड़ाए होश, तोड़ी सारी हदें

नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस चाहने वालों के साथ अपने नए-नए लुक्स शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. ऐसे में जहां एक ओर उनके फॉलोअर्स की लिस्ट बढ़ती जा रही है, वहीं, फैंस को उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. हालांकि, अवनीत भी कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं. अब फिर से अवनीत ने अपनी अदाओं का जादू चला दिया है.

हॉट दिख रही हैं अवनीत कौर

कुछ देर पहले ही अवनीत ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें एक्ट्रेस बेहद बेबाक अंदाज में नजर आ रही हैं. वीडियो में अवनीत को येलो कलर की बिकिनी पहने हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur (@avneetkaur_13)

यहां वह स्वीमिंग पूल में खूबसूरत नजारे का लुत्फ उठा रही हैं. अवनीत इस वीडियो में बहुत रिलैक्स नजर आ रही हैं, साथ ही उनकी बोल्डनेस ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं.

वायरल हुआ लुक

अब अवनीत का ये नया लुक भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस ने उन पर प्यार लुटाते हुए ढेरों कमेंट्स किए हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रही हैं. कुछ ही समय में अवनीत के इस वीडियो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वैसे अक्सर ही एक्ट्रेस ने इस तरह के बोल्ड लुक्स देखने को मिल जाते हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत

दूसरी ओर अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आई थीं. फिलहाल अवनीत के पास 'लव की अरेंज मैरिज' टाइटल से बनी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. 

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: बम ब्लास्ट का शिकार हुई सवि का परिवार, ईशान भी नहीं कर पाएगा मदद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़