बॉलीवुड में लीड रोल निभाते ही अवनीत कौर पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, इतने हॉट अंदाज में आईं नजर

अवनीत कौर ने एक बार फिर से अपनी हॉट अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. फैंस की नजरें उनके हॉट लुक पर टिकी रह गई हैं. एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमरस अंदाज को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 7, 2023, 09:25 PM IST
  • अवनीत कौर फिर हुईं बोल्ड
  • सिजलिंग अंदाज हुआ वायरल
बॉलीवुड में लीड रोल निभाते ही अवनीत कौर पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, इतने हॉट अंदाज में आईं नजर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के प्रोडक्शन की फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' (Tiku Weds Sheru) से लीड एक्ट्रेस के तौर पर बॉलीवुड में कदम रखा है. अपनी एस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से भी लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का बेहद हॉट अवतार दिखा है.

Avneet Kaur ने बरपाया कहर

अवनीत अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी जुड़ी रहने की काफी कोशिश करती हैं. ऐसे में उनके कई अलग-अलग अंदाज देखने को मिलते रहते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

अब लेटेस्ट फोटोशूट में अवनीत इतनी ग्लैमरस दिख रही हैं कि फैंस के लिए उन पर नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है. इस दौरान एक्ट्रेस का बिकिनी लुक देखने को मिल रहा है.

अवनीत की अदाओं पर टिकी नजरें

अवनीत ने अपने इस लुक को नो-मेकअप टच दिया है. उन्होंने यहां बालों का मैसी बनाया है और सनग्लासेस कैरी किए हैं. इस दौरान एक्ट्रेस अपने टेस्टी ब्रेकफास्ट का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं. यहां अवनीत को स्वीमिंग पूल के साइड में बैठकर पोज देते हुए देखा जा रहा है. इस लुक में भी एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं.

21 की उम्र में ही हॉट हैं अवनीत कौर

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अवनीत की इन अदाओं को देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि अभी वह सिर्फ 21 साल की हैं. इतनी सी उम्र में एक्ट्रेस ने एक ऊंचा मुकाम भी हासिल कर लिया है. आज उनकी एक झलक के लिए फैंस बेताब रहते हैं. अवनीत के स्टाइल पर तो दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं.

ये भी पढ़ें- 40 की उम्र में मोनालिसा हुईं बेकाबू, बिकिनी पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़