लाइब्रेरी में भी नहीं कम हुई अवनीत कौर की बोल्डनेस, किताबों के बीच देने लगीं ऐसे पोज

अवनीत कौर पर एक बार फिर से बोल्डनेस का रंग चढ़ गया है. दिलचस्प बात तो यह है कि इस बार उन्होंने लाइब्रेरी के अंदर किताबों के बीच अपनी कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 22, 2023, 03:00 PM IST
  • अवनीत कौर ने बिखेरे जलवे
  • किलर लुक में दिखीं अवनीत
लाइब्रेरी में भी नहीं कम हुई अवनीत कौर की बोल्डनेस, किताबों के बीच देने लगीं ऐसे पोज

नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur) बहुत छोटी सी उम्र में इंडस्ट्री में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर चुकी हैं. हालांकि, उन्होंने अपनी एक्टिंग से ज्यादा स्टाइलिश और बोल्ड लुक्स के कारण दुनियाभर के लोगों के दिलों में जगह बनाई है. अवनीत अभी से इतनी बोल्ड हो चुकी हैं कि अपनी बेबाकी से वह बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर दे देती हैं.

Avneet Kaur ने लाइब्रेरी में कराया फोटोशूट

लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया लुक कैमरे में कैद हो जाता है. इस बार अवनीत ने अपना लाइब्रेरी लुक शेयर किया है. कमाल की बात तो यह है कि यहां भी वह बेहद हॉट अंदाज में दिखाई दे रही हैं. अवनीत लाइब्रेरी में काफी सिजलिंग लुक फें पहुंची हैं. उन्होंने इस दौरान प्रिंटेड शॉर्ट स्कर्ट और पर्पल शेड का क्रॉप टॉप कैरी किया है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं अवनीत कौर

अवनीत ने इस लुक के साथ स्टाइलिश ग्रीन हाई हील्स कैरी की है, जिस पर फर्र लगे हुए हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने मैचिंग का ग्रीन शेड का ही हैंग बैग कैरी किया हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

अवनीत ने इस अपने लुक को सटल बेस, रोजी चीक्स और न्यूड ग्लॉसी पिंकिश लिप्स से कंप्लीट किया है. वहीं, एक्ट्रेस ने बालों की लो पोनीटेल बनाई है.

किताबों के दिखाई हॉट अदाएं

अवनीत ने ढेर सारी किताबों के बीच अपने इस हॉट लुक को खूब फ्लॉन्ट किया है. इस लुक में एक्ट्रेस हमेशा की तरह की काफी हॉट दिख रही हैं. एक बार फिर से उनकी अदाओं पर फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं. यूजर्स ने उन्हें हॉट बताते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं. वहीं, अवनीत की तस्वीरों पर 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत कौर

गौरतलब है कि अवनीत कौर पिछले काफी समय से अपनी अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में उन्हें पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Suhana Khan Look: शाहरुख खान की लाडली भी हुईं बेबाक, हॉट लुक दिखाने के लिए पहनी डोरियों पर टिकी ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़