Atif Aslam Blessed With Baby Girl: आतिफ असलम बने पापा, नन्ही परी का नाम बताते हुए शेयर की पहली फोटो

Atif Aslam Blessed With Baby Girl: सिंगर आतिफ असलम पापा बन गए हैं. पत्नी सारा ने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है. अब आतिफ ने बेटी की झलक दिखाते हुए एक फोटो शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने बेटी का नाम भी बता दिया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 23, 2023, 04:10 PM IST
  • आतिफ असलम के घर आई नन्ही परी
  • आतिफ ने बेटी की झलक भी दिखाई है
Atif Aslam Blessed With Baby Girl: आतिफ असलम बने पापा, नन्ही परी का नाम बताते हुए शेयर की पहली फोटो

नई दिल्ली: सिंगर आतिफ असलम (Atif Aslam) की खुशी का इस समय ठिकाना नहीं है. इसका कारण है कि आतिफ के एक नन्ही परी का जन्म हुआ है. सिंगर पापा बन चुके हैं. पति सारा असलम ने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है. ये खुशखबरी सिंगर ने खुद अपने सभी चाहने वालों को दी है. बता दें कि आतिफ तीसरी बार पिता बने हैं. रमजान के महीने में अल्लाह ने आतिफ और सारा को बेटी से नवाजा है.

Atif Aslam ने शेयर की फोटो

सारा ने 23 मार्च को बेटी को जन्म दिया. आतिफ ने पिता बनने की खुशखबरी देते हुए बेटी की फोटो भी शेयर की पहली झलक भी दिखा दी है. इसी के साथ उन्होंने अपनी लाडली के नाम का भी ऐलान कर दिया है. आतिफ असलम ने अपनी नन्ही परी को दिल की रानी बताते हुए एक प्यारा इमोशनल पोस्ट लिखा है.

आतिफ ने लिखा खूबसूरत नोट

इस फोटो में आतिफ की बेटी एक गर्म कपड़ें में लिपटी हुई दिख रही है. उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'आखिर इंतजार खत्म हो गया.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Atif Aslam (@atifaslam)

आतिफ ने आगे लिखा, 'आ गई मेरे दिल की नई रानी बेबी और सारा दोनों ठीक हैं अल्हमदुलिल्लाह. कृपया हमें अपनी दुआओं में याद रखें. हलीमा आतिफ असलम की ओर से रमजान मुबारक'.

आतिफ को मिली ढेरों शुभकामनाएं

अब आतिफ का ये पोस्ट तेजी से वायरल होने लगा है. यूजर्स ने उन्हें पिता बनने की शुभकामनाएं देते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, सिर्फ 2 घंटों में ही आतिफ की नन्ही परी की फोटो पर 5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

2013 में हुई थी आतिफ और सारा की शादी

गौरतलब है कि आतिफ असलम और सारा भरवानी ने 29 मार्च 2013 को पाकिस्तान के लाहौर में शादी की थी. अक्सर वह अपने इंस्टाग्राम पेज पर पत्नी के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं. बता दें कि आतिफ और सारा के पहले ही 2 बेटे- अब्दुल अहद और आर्यन असलम हैं. अब बेटी के आने से घर खुशी का माहौल बना हुआ है.

ये भी पढ़ें- पलक तिवारी ने एथनिक लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, दुपट्टा गिराकर दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़