आशा पारेख हुईं बॉलीवुड पर नाराज, इस चीज को देखकर टूट रहा है एक्ट्रेस का दिल

Asha Parekh: आशा पारेख हिंदी सिनेमा का जाना माना नाम है. उन्होंने अपने अभिनय और क्लासिकल डांस से इंडस्ट्री में कई सालों तक राज किया है. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने फिल्मों में डांस को लेकर अपनी राय रखी है. साथ ही गानों के रिमिक्स पर नाराजगी जाहिर की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2022, 05:06 PM IST
  • आशा पारेख ने बॉलीवुड पर जाहिर की नाराजगी
  • फिल्मों में इस बदलाव से दुखता है एक्ट्रेस का दिल
आशा पारेख हुईं बॉलीवुड पर नाराज, इस चीज को देखकर टूट रहा है एक्ट्रेस का दिल

नई दिल्ली: Asha Parekh: हिंदी सिनेमा में आशा पारेख काफी बड़ा नाम है. उन्होंने अपने शानदार अभिनय और क्लासिकल डांस से इंडस्ट्री में एक अलग छाप छोड़ी है. आशा पारेख एक प्रोफेशनल क्लासिकल डांसर हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में  आशा पारेख ने बॉलीवुड में डांस स्टाइल के बदलाव में बात की है. एक्ट्रेस को लगता है कि आजकल लोग जड़ों को भूल गए हैं. उन्होंने गाने के रिमिक्स पर अपनी नाराजगी जाहिर की है.  

संजय लीला भंसाली को बताया अपवाद 
एक्ट्रेस आशा पारेख ने एक इटंरव्यू में बताया है  हम लोग अपने डांस के ट्रेडिशन को भूल गए हैं और हम वेस्टर्न डांस की नकल करने की कोशिश कर रहे हैं. मुझे लगता है कि मेरी बात से आप भी सहमत होंगे कि जिस तरह का डांस इन दिनों हम देख रहे हैं वह हमारा स्टाइल नहीं है. साथ उन्होंने बताया है कि केवल संजय लीला भंसाली की फिल्मों में ट्रेडिशनल डांस देखने को मिलता है. उनकी फिल्मों में भारतीय संस्कृति को सम्मान मिलता है. 

रीमिक्स गानों पर जाहिर की नाराजगी 
आशा पारेख ने गानों के रीमिक्स को काफी भयानक बताया है. वह कहती है कि ऑरिजिनल गानों की मिठास में रीमिक्स का लाउड ड्रम और बीट्स में डूब जाती है, शब्द खो जाते हैं. बता दें कि आशा पारेख ने महज 10 साल की उम्र में अपना करियर शुरू किया था. 

भारतीय डांस की तारीफ 
आशा पारेख ने कहा है कि हमारे देश में डांस की इतनी समृद्ध परंपरा है कि हर राज्य की अपनी एक डांस शैली है और हम क्या कर रहे हैं? वेस्टर्न डांस की नकल करने की कोशिश कर रहे हैं. कभी-कभी ऐसा लगता है कि हम एरोबिक्स कर रहे हैं हम डांस नहीं कर रहे हैं. यह सब देखकर मेरा दिल दुखता है. 

इसे भी पढ़ेंः YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु और अक्षरा ने किया डांडिया डांस, महिमा ने सुनाई खरी-खोटी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़