'बिग बॉस' से रिप्लेस किए जाने पर पहली बार बोले अरशद वापसी, सलमान खान को लेकर कह दी ये बात

अरशद वारसी की एक्टिंग ने हर किसी को उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर किया है. हालांकि, इस बार एक्टर अपने इंटरव्यू के कारण चर्चा में हैं, जिसमें उन्होंने बिग बॉस में खुद को रिप्लेस किए जाने और सलमान खान की होस्टिंग पर बात की है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 1, 2023, 04:32 PM IST
  • अरशद वारसी 'बिग बॉस 1' में आए थे नजर
  • सलमान खान ने बखूबी संभाली है होस्टिंग
'बिग बॉस' से रिप्लेस किए जाने पर पहली बार बोले अरशद वापसी, सलमान खान को लेकर कह दी ये बात

नई दिल्ली: अरशद वारसी (Arshad Warsi) को इंडस्ट्री में उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाना जाता है. उन्होंने हर किरदार को बहुत खूबसूरती से दर्शकों के सामने पेश किया है. अरशद को उनक कॉमिक टाइमिंग के लिए खूब सराहा जाता है. इन दिनों एक्टर अपनी वेब सीरीज 'असुर 2' (Asur 2) के लिए सुर्खियों में हैं. इस सीरीज के लिए उन्हें काफी प्यार मिल रहा है. इसी बीच अब एक्टर ने 'बिग बॉस' में रिप्लेस किए जाने पर खुलकर बात की है.

Salman Khan को लेकर Arshad Warsi ने कही ये बात

'बिग बॉस' में दोबारा होस्ट न बनने को लेकर अब अरशद ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं बिग बॉस का अगला सीजन नहीं कर पाया, क्योंकि तब मुझे एक शूट की वजह से लंदन जाना पड़ा, लेकिन मुझे लगता है कि सलमान खान इस शो के लिए सबसे अच्छे होस्ट हैं. इस काम को उनसे बेहतर कोई नहीं कर सकता. रियलिटी शो को सलमान जैसा ही कोई दबंग होस्ट चाहिए होता है.'

बिग बॉस के लगातार बदले कई होस्ट

बता दें कि अरशद बिग बॉस के पहले सीजन में होस्ट की कुर्सी संभालते हुए नजर आए थे. उन्होंने अपने किरदारों की तरह इस जिम्मेदारी को भी बखूबी निभाया. हालांकि, दूसरे सीजन में शिल्पा शेट्टी ने उन्हें रिप्लेस कर दिया. फिर महानायक अमिताभ बच्चन और संजय दत्त भी शो के होस्ट बने. हालांकि, पिछले करीब एक दशक से सलमान खान ने बिग बॉस के होस्ट की कमान संभाली हुई है.

इस फिल्म में दिखेंगे अरशद वारसी

अरशद वारसी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी सुपरहिट वेब सीरीज 'असुर' का दूसरा भाग 'असुर 2' रिलीज हुई है, जिसमें एक बार फिर एक्टर दमदार अंदाज में दिखे. इसके अलावा अब जल्द ही उन्हें 'जॉली एलएलबी 3' में भी देखा जाने वाला है. इस फिल्म में उन्हें अक्षय कुमार के साथ देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- Taali Motion Poster: 'लाख गिरा दे बिजली मुझपे...', सुष्मिता सेन की 'ताली' का जबरदस्त मोशन पोस्टर रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़