अरशद वारसी के पास 3 साल तक काम नहीं था, मुन्ना भाई एमबीबीएस फिल्म से बदला करियर

अरशद वारसी ने पुरानी बातों को याद करते हुए कहा- एक समय ऐसा आया जब मेरे पास लगभग तीन साल तक काम नहीं था. लेकिन उसके बाद मुन्ना भाई एमबीबीएस की और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.  

Written by - IANS | Last Updated : Dec 17, 2023, 08:32 PM IST
  • अरशद वारसी के पास 3 साल तक काम नहीं
  • मुन्ना भाई एमबीबीएस ने बदला करियर
अरशद वारसी के पास 3 साल तक काम नहीं था,  मुन्ना भाई एमबीबीएस फिल्म से बदला करियर

नई दिल्ली:  एक्टर और सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के जज अरशद वारसी ने पुरानी बातों को याद किया. एक्टर ने उस समय को याद किया जब उनके पास तीन साल तक कोई काम नहीं था और मुन्ना भाई एमबीबीएस के बाद उनका जीवन कैसे बदल गया. 1987 में फिल्म काश में महेश भट्ट के सहायक निर्देशक के रूप में अपना करियर शुरू करने वाले अरशद वारसी ने रूप की रानी चोरों का राजा के टाइटल सॉन्ग को कोरियोग्राफ किया था.

अरशद वारसी करियर 
अरशद वारसी ने 1996 में अमिताभ बच्चन द्वारा निर्मित रोमांटिक ड्रामा तेरे मेरे सपने से एक्टिंग की शुरुआत की. इसमें चंद्रचूर सिंह, प्रिया गिल और सिमरन भी थे. अरशद वारसी को 2003 में राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित कॉमेडी ड्रामा मुन्ना भाई एमबीबीएस में सर्किट के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है. इसमें संजय दत्त मुख्य भूमिका में थे. फिल्म में उनके साथ सुनील दत्त, ग्रेसी सिंह, बोमन ईरानी और जिमी शेरगिल भी प्रमुख भूमिकाओं में थे.

पुरानी बातों को किया याद 
झलक दिखला जा के नए एपिसोड में एक्ट्रेस अंजलि आनंद ने अपने कोरियोग्राफर डैनी फर्नांडिस और सेलिब्रिटी कोरियोग्राफर रूएल दौसन वरिंदानी के साथ धमाकेदार ट्रैक फटेला जेब पर अपने शानदार प्रदर्शन से रोमांचक बनाया. तीनों ने प्रतिष्ठित किरदार सर्किट को सम्मान दिया जिससे अरशद भावुक हो गए. प्रदर्शन से प्रभावित होकर अरशद ने कहा, जब आप कुछ चीजें देखते हैं तो आप थोड़े भावुक हो जाते हैं. यह एक प्रयास है, एक साहस है जिसे आप अपनी कड़ी मेहनत से करते हैं. तुम लड़ते रहो, जो मैंने अंजलि को हर समय करते देखा है. मुझे वह गुण बहुत सराहनीय लगता है वह हार नहीं मानती. इससे मुझे अच्छा महसूस होता है.

3 साल तक जॉब नहीं थी
फिल्मों में आने के बाद एक समय ऐसा आया जब मेरे पास लगभग तीन साल तक काम नहीं था. लेकिन उसके बाद मुन्ना भाई एमबीबीएस की और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. एक्टर अरशद वारसी ने कहा, मैं इस तथ्य में विश्वास करता हूं कि यदि आपके पास वास्तव में प्रतिभा है, तो कोई भी आपको कमजोर नहीं कर सकता. यदि आप वास्तव में मेहनती हैं और आप हार नहीं मानते हैं तो कामयाबी जरूर मिलती है. यह सब मैं हमेशा अंजलि में देखता हूं. इसलिए मुझे अच्छा लगता है, वह हार नहीं मानती. बता दें कि झलक दिखला जा सोनी पर प्रसारित होता है.

इनपुट- आईएएनएस 

ये भी पढ़ें- John Abraham Birthday: 'जिस्म' फिल्म के लिए इस हीरो को कास्ट करना चाहते थे महेश भट्ट, फिर ऐसे जॉन पर खत्म हुई तलाश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़