अभिषेक कुमार को छोड़ इस कंटेस्टेंट पर आया अर्चना गौतम का दिल, कह दी ये बड़ी बात

Archana Gautam: बिग बॉस सीजन 17 के खत्म होने के बाद से लगातार सभी कंटेस्टेंट चर्चा में बने हुए हैं. लोगों अपने चहेते सितारों को खूब प्यार दे रहे हैं. इस बीच अर्चना गौतम भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट की तारीफ करती नजर आईं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 7, 2024, 01:54 PM IST
  • समर्थ पर फिदा हुईं अर्चना गौतम
  • बोलीं- 'कितना मस्त है...'
अभिषेक कुमार को छोड़ इस कंटेस्टेंट पर आया अर्चना गौतम का दिल, कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली: Archana Gautam: बिग बॉस सीजन 17 का फिनाले हो चुका है. लेकिन अभी भी लोगों के सिर से शो का क्रेज नहीं उतरा है. वहीं शो के कंटेस्टेंट भी जमकर पार्टी कर रहे हैं. दर्शक अपने पसंदीदा स्टार पर अभी भी खूब प्यार बरसा रहे हैं.  अब हाल में ही अर्चना गौतम ने भी अपने पसंदीदा प्रतियोगी को लेकर बड़ी बात कह दी है.

इन पर आया अर्चना का दिल

अर्चना गौतम बिग बॉस के सीजन 16 में नजर आई थीं. वह अपने सीजन की मजबूत खिलाड़ी थी. वहीं उन्होंने बिग बॉस 17 में भी हर कंटेस्टेंट के गेम पर खुलकर अपने विचार रखे और उसे अपना समर्थन दिया. अब बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद अर्चना ने समर्थ जुरेल की खूब तारीफ की है.
 
समर्थ की दीवानी हुईं अर्चना
 
सोशल मीडिया पर हाल में ही समर्थ जुरेल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह पैपराजी से गप्पे लड़ाते नजर आ रहे हैं. उनका क्यूट अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. वहीं अर्चना गौतम भी उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रही हैं. 

कमेंट कर लिखा कुछ खास

समर्थ के इस वायरल वीडियो पर अर्चना ने कमेंट किया है. उन्होंने लिखा कि- "यार ये सच में बहुत मस्त है. तुस्सी ग्रेट हो समर्थ जुरेल, कितना क्यूट है यार." अर्चना ही नहीं फैंस भी वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. वहीं खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों मुस्लिम से हिंदू बने थे दिलीप कुमार? 22 साल छोटी पत्नी को छोड़ की थी दूसरी शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़