Archana Gautam का प्रियंका गांधी के पीए पर फूटा गुस्सा, धमकी देने का लगाया आरोप

Archana Gautam Viral Video: अर्चना गौतम जिन्होंने एक वक्त पर मेरठ के हस्तिनापुर से चुनाव लड़ा था हाल ही में प्रियंका गांधी के पीए पर जमकर भड़की हैं. प्रियंका गांधी की वजह से पार्टी ज्वाइन करने वाली अर्चना उनके पीए संदीप सिंह से बहुत परेशान हैं जिसका खुलासा उन्होंने किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2023, 08:10 AM IST
  • अर्चना गौतम के पीए पर इल्जाम
  • सबके सामने कहा दो कौड़ी की औरत
Archana Gautam का प्रियंका गांधी के पीए पर फूटा गुस्सा, धमकी देने का लगाया आरोप

नई दिल्ली: Archana Gautam ने हाल ही में एक फेसबुक लाइव के दौरान प्रियंका गांधी के पीए संदीप सिंह को लेकर अहम खुलासा किया. बिग बॉस 16 फेम ने बताया कि संदीप सिंह ने ना केवल उन्हें धमकी देकर दौ कौड़ी की खबर कहा बल्कि रायपुर सत्र के दौरान चेतावनी भी दी थी कि ज्यादा बोलोगी तो सलाखों के पीछे जलवा दूंगा. अर्चना गौतम पर भड़के संदीप सिंह ने ऐसा क्यों कहा आइए जानते हैं पूरा मामला...

बिलकुल तमीज नहीं है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2022 में अर्चना गौतम ने कांग्रेस के टिकट पर मेरठ से चुनाव लड़ा था.हस्तिनापुर से उम्मीदावरा के तौर पर खड़ी हुईं अर्चना गौतम को करारी शिकस्त मिली थी. बिग बॉस 16 से पॉपुलर हुईं अर्चना गौतम ने बताया है कि रायपुर सत्र के दौरान प्रियंका गांधी के पीए ने उन्हें धमकी दी थी.प्रियंका गांधी के पीए को लेकर अर्चना गौतम ने बताया कि उन्हें बात करने की बिलकुल तमीज नहीं है.

पार्टी को कर रहे खत्म

अर्चना ने ये भी कहा कि संदीप सिंह से तो पूरी कांग्रेस पार्टी खफा है. अर्चना गौतम ने तो यहां तक सवाल कर दिए कि ऐसे लोगों को पार्टी में क्यों रखा जा रहा है जो पार्टी को कुतर-कुतर कर खा रहे हैं.  अर्चना गौतम ने दावा किया कि संदीप सिंह किसी को भी प्रियंका गांधी से मिलने तक नहीं देता है.संदीप सिंह ने चारों ओर अपने लोग फैलाकर रखे हैं.

चुनौती देती हूं

संदीप सिंह पर सारी चीजें सीक्रेट रखने को लेकर भी अर्चना गौतम भड़कीं. कहती हैं कि उन्हें प्रियंका गांधी से मिलने में ही तकरीबन एक साल लग गया.अर्चना कहती हैं कि मैं कांग्रेस पार्टी में शामिल नहीं हुई हूं मैंने प्रियंका दीदी को ज्वाइन किया है. उन्ही की वजह से कांग्रेस में आई इसलिए चुनौती देती हूं संदीप सिंह को हिम्मत है तो मुझे जेल में डालकर दिखाए.

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt: फिर खलनायक बनने जा रहे हैं संजय दत्त, हाथ लगे ये मेगा प्रोजेक्ट्स!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़