फिर पापा बनने वाले हैं अरबाज खान? बीवी शूरा संग मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर एक्टर हुए स्पॉट

Arbaaz Khan: बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान और शूरा खान बीते दिन मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुए थे. दोनों को अस्पताल के बाहर देखने को बाद से अरबाज खान के पापा बनने के रूमर्स तेजी हर तरफ फैल रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 3, 2024, 01:40 PM IST
  • अरबाज खान की वाइफ शूरा हैं प्रेग्नेंट?
  • हॉस्पिटल के बाद स्पॉट हुआ कपल
फिर पापा बनने वाले हैं अरबाज खान? बीवी शूरा संग मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर एक्टर हुए स्पॉट

नई दिल्ली:Arbaaz Khan: एक्टर अरबाज खान ने पिछले साल सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से दूसरी शादी की थी. तब से कपल हमेशा सुर्खियों में रहता है. वहीं हाल ही में अरबाज और शूरा को एक मैटरनिटी अस्पताल के बाहर देखा गया है. जिसके बाद रूमर्स हैं कि अरबाज और शूरा खान जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं.

कपल अस्पताल के बाहर हुए स्पॉट

बीती रात अरबाज और शूरा खान को मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर देखा गया था. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अरबाज खान ग्रीन टी शर्ट और ब्लू जींस पहने दिख रहे हैं, वहीं शूरा खान डेनिम शॉर्ट्स के साथ क्रॉप-टॉप और ओपन शर्ट में कैरी किए हैं. 

पैप से घिरा कपल

कपल को मैटरनिटी क्लिनिक से बाहर निकलते हुए पैप्स ने अपने कैमरों में दोनों को कैद कर लिया. इसी दौरान एक पैपराज़ी ने अरबाज से पूछा कि क्या कोई गुड न्यूज मिलने वाली है? इस पर  एक्टर-फिल्म मेकर चुप रहे और जवाब नहीं दिया. हालांकि, शूरा थान को पैप्स के सवाल पर थोड़ा शरमाते हुए देखा गया. 

अरबाज और शूरा की दिलचस्प लव स्टोरी 
 
बता दें कि अरबाज और शूरा की लव स्टोरी काफी फिल्मी है. दोनों की प्रेम कहानी फिल्म पटना शुक्ल के सेट पर शुरू हुई थी. अरबाज इस फिल्म के निर्माता थे. वहीं शूरा रवीना टंडन की मेकअप आर्टिस्ट थीं. 24 दिसंबर, 2023 को अरबाज की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर दोनों ने एक इंटीमेट निकाह सेरेमनी की थी.

ये भी पढ़ें- Kissa-E-Raaj Kumar: जब जितेंद्र को देख राज कुमार ने जूनियर कह कर एक्टर का उड़ाया था मजाक, राजेश खन्ना के उड़ गए थे होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़