AR Rehman: हादसे में बाल-बाल बचे ए आर रहमान के बेटे, गाना गाते वक्त स्टेज पर गिरा झूमर

बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकार ए आर रहमान के बेटे अमीन रहमान का एक्सीडेंट हो गया. बता दें कि यह हादसा एक गाने की शूटिंग के दौरान हुआ जिसकी जानकारी अमीन ने सोशल मीडिया पर दी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 5, 2023, 07:30 PM IST
  • क्रेन हादसे में बाल बाल बची जान
  • सोशल मीडिया पर दी जानकारी
 AR Rehman: हादसे में बाल-बाल बचे ए आर रहमान के बेटे, गाना गाते वक्त स्टेज पर गिरा झूमर
नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकार ए आर रहमान से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.  संगीतकार के बेटे अमीन रहमान का एक सॉन्ग की वीडियो शूटिंग के दौरान एक्सीडेंट हो गया. इस हादसे में अमीन बाल बाल बच गए. बता दें कि अमीन एक बड़े सेट में गाने की शूटिंग कर रहे थे और इसी बीच क्रेन से टंगा हुआ झूमर नीचे गिर गया. इस बात की जानकारी सिंगर के बेटे ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है. 
 
अमीन ने फैंस को दी जानकारी 
इस घटना के बारे में जानकारी शेयर करते हुए अमीन ने कहा, 'मैं अल्लाह, अपने परिजनों का और अपने फैंस के साथ स्पिरिचुअल टीचर का शुक्रगुजार हूं कि मैं सुरक्षित और जिंदा हूं. तीन दिन पहले  मैं एक गाने की शूटिंग कर रहा था और मैंने टीम पर भरोसा किया कि उन्होंने इंजीनियरिंग और सुरक्षा का ख्याल रखा होगा. लेकिन, जब मैं कैमरे के सामने अपने परफॉर्मेंस पर फोकस कर रहा था तभी क्रेन के साथ टंगा झूमर गिर गया.' अमीन ने आगे लिखा, 'मैं बिल्कुल ठीक उसके नीचे था. अगर वो कुछ इंच इधर या उधर होता तो सब कुछ मेरे सिर पर गिर जाता. मैं और मेरी टीम पूरी तरह शॉक में हैं और इससे बाहर नहीं निकल पा रहे हैं.'    
 
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by “A.R.Ameen” (@arrameen)

 
अमीन के पोस्ट से फैंस हुए परेशान 
अमीन की इस पोस्ट को देखकर उनके फैंस काफी घबरा गए हैं और उनकी सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं. वहीं अमीन की बहन खतीजा ने कमेंट करते हुए लिखा, यह सच में दिल दहलाने वाला है. मैं सोच भी नहीं सकती कि उस समय तुम्हें कैसा फील हुआ होगा. मेरा प्यार और दुआएं हमेशा तुम्हारे साथ है. इसके साथ ही सिंगर कनिका कपूर ने भी कमेंट करते हुए लिखा, ओएमजी, यह काफी डरावना है. 
 
अमीन ने इन फिल्मों में गाए गाने
बता दें कि ए आर रहमान के बेटे अमीन ने 2015 में तमिल फिल्म O Kadhal Kanmani से बतौर सिंगर डेब्यू किया था. इसके साथ ही वह तेलुगू, इंग्लिश और हिंदी भाषा में भी गाने गा चुके हैं. वहीं बॉलीवुड में अमीन ने फिल्म 'ओके जानू', 'सचिन: एक बिलियन ड्रीम्स', '2.0' और 'दिल बेचारा' जैसी फिल्मों में गाने गाए हैं. 
 
 
Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़