Bday Special: कभी बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती थी अनुष्का शेट्टी, आज करोड़ों की हैं मालकिन

Anushka Shetty Bday Special: साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) अपना 41वां बर्थडे मना रही हैं. अनुष्का साउथ इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. एक्ट्रेस को लग्जरी कार (luxury car) का काफी शौक है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 7, 2022, 08:57 AM IST
  • 41वां जन्मदिन मना रही हैं अनुष्का शेट्टी
  • लगभग 143 करोड़ की मालकिन हैं एक्ट्रेस
Bday Special: कभी बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती थी अनुष्का शेट्टी, आज करोड़ों की हैं मालकिन

Anushka Shetty Bday Special: 'बाहुबली' (bahubali) और 'बाहुबली 2' (bahubali 2) में देवसेना का किरदार निभाकर सबका दिल जीत चुकीं एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) का जन्म 7 नवंबर 1981 को मेंगलुरू में हुआ था. अनुष्का का असली नाम स्वीटी शेट्टी हैं. एक्ट्रेस ने साउथ की हिट मूवीज रुद्रमादेवी, मिर्ची और अरुंधति जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया हैं. एक समय था जब एक्ट्रेस 3rd क्लास के बच्चों को ट्यूशन दिया करती थीं, लेकिन आज वह कई करोड़ की मालकिन हैं.
 
अनुष्का शेट्टी की नेटवर्थ

एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी की नेटवर्थ  जानकर आप के होश उड़ जाएंगे. एक्ट्रेस 143 करोड़ की की मालकिन हैं. अनुष्का शेट्टी की सालाना इनकम लगभग पांच से 6 करोड़ रुपए हैं. अनुष्का शेट्टी हैदराबाद के पॉश इलाके जुबली हिल्स में स्थित वुड्स अपार्टमेंट की छठवीं मंजिल पर रहती हैं.

एक्ट्रेस के घर की कीमत लगभग 12 करोड़ रुपए हैं. अनुष्का शेट्टी साउथ की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का एक फिल्म के लिए पांच करोड़ रुपए चार्ज करती हैं.

अनुष्का शेट्टी का कार कलेक्शन

अनुष्का लग्जरी कारों की शौकीन हैं. उनके पास कई बड़े ब्रांड्स की कारें हैं. अनुष्का शेट्टी बीएमडब्ल्यू 6, ऑडी A6, ऑडी Q5 और टोयोटा कोरोला जैसी लग्जरी कार्स की मालकिन हैं.

अनुष्का शेट्टी की बीएमडब्ल्यू 6 की कीमत 66.50 रुपए है. जबकि ऑडीA6- कीमत 55.86 लाख, ऑडी Q5 की कीमत लगभग 61.52 लाख रुपए और टोयोटा कौरोला एटलिस की कीमत 21 लाख रुपए है.

बच्चों को पढ़ाती थीं अनुष्का

मनोरंजन जगत में आने से पहले अनुष्का शेट्टी का इरादा एक्ट्रेस बनने का नहीं था. एक्ट्रेस कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के बाद मेडिटेशन वर्कशॉप लेती थीं, जिसके बाद वो योगा इंस्ट्रक्टर बनीं और मुंबई में योग क्लासेस लेने लगी थी. अनुष्का अपनी ग्रैजुएशन पूरी करने के बाद तीसरी कक्षा के बच्चों को टियूशन पढ़ाती थीं. प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो अनुष्का ने 2005 में रिलीज तेलुगु फिल्म 'सुपर' से डेब्यू किया था. अनुष्का 'बाहुबली' के अलावा अरुंधति (2009), वेदम (2010), रुद्रमादेवी (2015) और सिंघम सीरीज जैसी हिट फिल्मों में नजर आईं.

ये भी पढ़ें- कंगना ने कहा ब्लू टिक के लिए पैसे लेना बिल्कुल सही, मस्क के फैसले को किया सपोर्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़