अनुष्का शर्मा ने शेयर किया लंदन वेकेशन की वीडियो, पति विराट कोहली बनें पर्सनल फोटोग्राफर

Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अक्सर वेकेशन के लिए लंदन जाते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें कपल लंदन की सड़कों में घूम रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 10, 2023, 05:48 PM IST
  • लंदन की गलियों में घूमे अनुष्का-विराट
  • अनुष्का के लिए फोटोग्राफर बने विराट
अनुष्का शर्मा ने शेयर किया लंदन वेकेशन की वीडियो, पति विराट कोहली बनें पर्सनल फोटोग्राफर

नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली फैमिली वेकेशन पर लंदन में हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को एक कैंडिड रील दिखाई है, जिसमें विराट और उनकी बेटी वामिका लंदन की सड़कों पर घूम रहे हैं. अनुष्का डेनिम जैकेट और मैचिंग पैंट के साथ टी-शर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने लुक को शानदार सनग्लासेस, खुले बालों और हल्के मेकअप के साथ पूरा किया था. वह एक बड़ा फ्लोरल बैग कैरी किए नजर आईं और उनके हाथ में कॉफी का कप दिखा.

लंदन की सड़को पर दिखें अनुष्का और विराट 

वहीं, विराट को बेज कार्गो पैंट, ब्लैक जैकेट और ब्राउन कैप पहने देखा जा सकता है. वह वामिका को घूमा रहे हैं. वीडियो में विराट को अनुष्का का फोटोग्राफर बनते भी देखा जा सकता है. वह अनुष्का की फोटो क्लिक कर रहे हैं. वे लंदन मेट्रो में सफर करते नजर आ रहे हैं. वीडियो के आखिर में अनुष्का अपने कॉफी कप को कूड़ेदान में डालती हैं.

अनुष्का ने शेयर किया वीडियो 
एक्ट्रेस ने रील को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेजर मिसिंग- लंदन शहर और कॉफी की सैर. नोट- वह कॉफी काफी देर तक मेरे पास रही." उन्होंने कैप्शन में दिल वाला इमोजी का भी इस्तेमाल किया.रील को 3.9 मिलियन बार देखा जा चुका है. फैंस ने विरुष्का पर अपना प्यार बरसाया है.

लोगों का रिएक्शन
फैंस ने कमेंट सेक्शन में कपल की जमकर तारीफ की. एक फैन ने लिखा- "वह महिला जिसने हमारे किंग को बदल दिया." वीडियो में विराट को अनुष्का की फोटो क्लिक करते हुए देख एक यूजर ने कमेंट किया, "अब तक का सबसे महंगा और पॉपुलर कैमरामैन." अनुष्का-विराट ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी. उनकी बेटी वामिका का जन्म 11 जनवरी 2021 को हुआ था.

इनपुट-आईएएनएस 

इसे भी पढ़ें: 'बाहुबली - द बिगिनिंग' ने पूरे किए 8 साल, प्रभास की फिल्म के इन डायलॉग्स ने फैंस को किया दीवाना 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़