प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच अनुष्का शर्मा ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फैंस को किया हैरान

Anushka Sharma pregnancy Rumours: अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी रूमर्स को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है, उनका ये पोस्ट इस अफवाह में घी डालने का काम कर रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2023, 10:16 AM IST
  • अनुष्का शर्मा ने शेयर किया बेबी बंप
  • प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच शेयर किया पोस्ट
प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच अनुष्का शर्मा ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फैंस को किया हैरान

नई दिल्ली:  अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. हालांकि कपल ने प्रेग्नेंसी के बारे में चुप्पी साध रखी है, लेकिन नेटिज़न्स द्वारा कहा जा रहा है कि उनकी बेटी वामिका के बाद यह उनका और विराट कोहली का दूसरा बच्चा होगा.

शेयर किया बेबी बंप 


'रब ने बना दी जोड़ी' की अभिनेत्री ने गर्भावस्था की पुष्टि न करते हुए एक अन्य तस्वीर के साथ अपनी पहली गर्भावस्था की तस्वीर पोस्ट की. उन्‍होंने कैप्शन दिया “समय उड़ जाता है… और यह बहुत जरूरी अपग्रेड का समय था, तो जब आप अपग्रेड कर सकते हैं तो समझौता क्यों करें.” पोस्ट में अनुष्का एक मोबाइल ब्रांड का प्रमोशन कर रही थीं.

कपल ने नहीं की पुष्टि 
तस्वीर में वह एक काले रंग की पोशाक पहने हुए थी और हाथ में फोन लिए एक बगीचे के क्षेत्र में बैठी हुई थी, उसकी आंखें बंद थीं और वह खुशी से मुस्कुरा रही थी. हालांकि यह एक विज्ञापन था, लेकिन इसमें जो दिखता है, उससे कहीं अधिक कुछ हो सकता. जबकि पापराज़ी अभिनेत्री और उनके क्रिकेटर पति के पीछे पड़ गए हैं, दोनों चुप्पी बनाए हुए हैं और यहां तक कि प्रेस और नेटिज़न्स दोनों को चिढ़ा रहे हैं. इसने केवल आग में घी डालने का काम किया है, क्योंकि दोनों ने न तो किसी बात की पुष्टि की है और न ही खंडन किया है.

प्रेग्नेंसी पर नहीं दिया कोई जवाब 
इससे पहले, अनुष्का और विराट को मुंबई में एक प्रसूति क्लिनिक में जाते हुए देखा गया था, जिसने तुरंत प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित किया. हालांकि जब इस बारे में पूछा गया, ''क्या कोई अच्छी खबर आने की उम्मीद है?'' तो जोड़े ने विनम्रता से किसी भी सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: जब पूजा बत्रा के पति ने ही बच्चे की डिमांड, तो एक्ट्रेस ने तोड़ दी पहली शादी? 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़