Anupamaa Spoiler: अनुपमा ने पाखी को सिखाया सबक, मां को छोड़ पिता वनराज के घर पहुंची बेटी

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा में इन दिनों खूब हंगामा चल रहा है. शो पाखी के ऊपर फोकस है. पाखी ने कपाड़िया हाउस छोड़ दिया है और अब वह अपने पिता वनराज के घर पहुंच गई है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 7, 2023, 06:49 PM IST
  • अनुपमा ने पाखी को दिया ऑफर
  • वनराज के घर पहुंची पाखी
Anupamaa Spoiler: अनुपमा ने पाखी को सिखाया सबक, मां को छोड़ पिता वनराज के घर पहुंची बेटी

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler Alert: टीवी का पॉपुलर शो अनुपमा स्टार प्लस का नंबर वन शो है. इन दिनों शो में पाखी हाई लाइट की जा रही है. लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि पाखी ने अनुपमा और अनुज को अपने बिजनेस का एक ऑफर दिया था. लेकिन उन्हें पाखी के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया, जिसके बाद पाखी गुस्सा हो जाती है और अनुपमा-अनुज के साथ बुरा बरताव करती है.

वनराज के पास पहुंचीं पाखी

पाखी वनराज के पास जाती है और अनुपमा की जी भरकर बुराई करती है. फिर वनराज पाखी से कहता है कि वो यहां शाह हाउस में रहे. वह उसका बिजनेस में साथ देगा. इसके बाद पाखी कपाड़िया हाउस जाती है और अपना सारा सामान लेकर शाह हाउस में शिफ्ट हो जाती है. 

बा ने पाखी को बुलाने से किया मना

वहीं दूसरी ओर बा वनराज से कहती है कि वह पाखी को यहां पर न बुलाए. उसे वहीं कपाड़िया हाउस में रहने दें. इस पर वनराज कहता है कि पाखी यहीं रहेगी और डिंपी पर नजर रखेगी. कोई तो घर में हो जो उसपर नजर रखे.

डिंपी के पीछे पड़ी पाखी

पाखी डिंपी और टीटू को फिर साथ में देखती है, तो वो वनराज के कान भरती है. वनराज भी टीटू के साथ डिंपी को देखकर भड़क जाता है और टीटू को थप्पड़ मार देता है. वहीं डिंपी वनराज को समझाती है कि टीटू उसका दोस्त है. वनराज डिंपी से दोस्ती तोड़ने को कहता है.

ये भी पढ़ें- संसद में गूंजा रणबीर कपूर की 'एनिमल' का शोर, भड़की सांसद बोलीं- 'बेटी ने रोते हुए...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़