Anupamaa 31 July Spoiler: सागर को बुरी तरह पीटेगी वनराज, लगाएगा इतना घटिया आरोप

Anupamaa 31 July Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा को आखिरकार आध्या की तलाश में एक उम्मीद नजर आएगी. वहीं, पाखी और वनराज, सागर पर घिनौना आरोप लगाएगा. इसके बाद वनराज उसकी बहुत पिटाई करेगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 31, 2024, 04:50 PM IST
    • वनराज करने सागर की पिटाई
    • पाखी फिर करेगी घटिया हरकत
Anupamaa 31 July Spoiler: सागर को बुरी तरह पीटेगी वनराज, लगाएगा इतना घटिया आरोप

Anupamaa 31 July Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में बुधवार को भी काफी ड्रामा होने वाला है. आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा अपनी बेटी आध्या को तलाशने की सारी कोशिशें करेगी. वह दौरान वह लगातार यशदीप को कॉल करती रहेगी. आखिरकार उसे अंकुश और बरखा का नंबर मिल ही जाएगा. ऐसे में अब आज के एपिसोड में आध्या की भी एक झलक देखने को मिलेगी. इसी के साथ दर्शक आने वाले एपिसोड के लिए काफी एक्साइटेड होने वाले हैं.

आध्या की दिखेगी झलक

31 जुलाई के एपिसोड में आध्या की कहानी की शुरुआत दिखाई जाएगी. आज देखने को मिलेगा कि आध्या किसी बोर्डिंग स्कूल में रहकर पढ़ाई करती है. उसकी रूम मेट उससे पूछती है, 'कल से छुट्टियां शुरू होने जा रही है. तू छुट्टियों में अपने घर नहीं जाएगी क्या?' इस आध्या जवाब देते हुए कहेगी, 'नहीं, मेरा कोई घर नहीं है. मेरे मम्मी-पापा मर गए हैं.'

आश्रम बचाने का हुआ इंतजाम

दूसरी ओर किंजल को काव्या का कॉल आएगा. वह काव्या की बात उसकी बेटी माही से कराएगी. इस दौरान माही बहुत इमोशनल हो जाएगीऔर अपनी मम्मी से लौट आने के लिए कहेगी. इसके बाद बाला और इंदिरा को बात करते हुए दिखाया जाएगा. बाला कहेगा कि उसने आश्रम को बिकने से बचाने का इंतजाम किया है. वह कहेगा कि गांव में उसके नाम पर एक जमीन है, जिसे बेचकर वो आशा भवन को बिकने से बचा सकता है. बाला कहेगा कि उसे इस जमीन की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि उसके लिए अब सब कुछ यह आश्रम ही है.

सागर पर लगेगा घटिया आरोप

उधर, पिछले एपिसोड में हमने देखा था कि किंजल ने सागर को घर के पीछे वाला पाइप ठीक करने लिए कहा था. अब आज हम देखेंगे कि सागर पाइप ठीक करने गया होगा. तभी मीनू नहाने के लिए बाथरूम में जाएगी. वह देखेगी कि सागर सीढ़ी लगाकर ऊपर चढ़ा है. इस दौरान मीनू और सागर की नजरें टकराएंगी और दोनों ही चीख पड़ेंगे. चीख सुनते ही पाखी बाथरूम में आएगी और बिना पूरी बात जानें हंगामा मचा देगी. वह वनराज को भड़काते हुए कहेगी कि सागर बाथरूम की खिड़की पर चढ़कर मीनू को बाथरूम में देख रहा था.

सागर को पीटेगा वनराज

पाखी मिर्च-मसाला लगाते हुए वनराज से कहेगी कि हो सकता है कि सागर उसका नहाते हुए वीडियो बना लेता. इस बात पर वनराज और तोषू बुरी तरह भड़क पड़ेंगे. वनराज भी बिना बात समझे सागर को पीटने लगेगा. इस दौरान सागर चिल्लाएगा तो अनुपमा उसकी आवाज सुनकर आश्रम से बाहर आएगी. सागर लगातार कह रहा होगा कि उसने कुछ नहीं किया है, लेकिन वनराज उसकी एक नहीं सुनेगा.

अनुपमा लगाएगी सागर को फटकार

ऐसे में अनुपमा आकर सागर को बचाएगी. इस दौरान अनुपमा की वनराज, तोषू, पाखी और बा से बहस हो जाएगी. इसके बाद अनुपमा उसे बचाकर आश्रम में ले आएगी और सागर को डांटना शुरू कर देगी. अनुपमा कहेगी कि तू शाह परिवार का नौकर नहीं है जो उनका पाइप ठीक करने चल पड़ा. वह कहेगी कि उसने अपना एक बेटा तो खो दिया है, लेकिन अब वो दूसरे को नहीं किसी भी वजह से खोना चाहती.

ये भी पढ़ें- UPSC Student Death Case: दिल्ली स्टूडेंट्स की मौत पर भड़के 'एस्पिरेंट्स' एक्टर अभिलाफ थपलियाल, बोले- 'सिर्फ ये 2 लोग उठा सकते हैं फायदा'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़