Anupamaa Spoiler: मेघा के सामने खुलेगा अनुपमा और आध्या का राज, शाह हाउस में हंगामा करेगी मीनू

Anupamaa 29 August Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा के सामने मेघा का पागलपन आ जाएगा. वहीं, शाह निवास मे मीनू नया हंगामा खड़ा कर देगी. इस दौरान वह अपने प्यार का इजहार भी करेगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 29, 2024, 11:18 PM IST
    • आध्या जाएगी मंदिर
    • मीनू करेगी हंगामा
Anupamaa Spoiler: मेघा के सामने खुलेगा अनुपमा और आध्या का राज, शाह हाउस में हंगामा करेगी मीनू

Anupamaa 29 August Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी इन दिनों बहुत दिलचस्प ट्रैक चल रही है. अब तक हमने देखा कि अनुपमा किसी तरह मेघा के घर में घुस जाती है, जहां उसे आध्या का लेटर मिलता है. इसे पढ़कर वह फूट-फूटकर रोने लगती है. इसके बाद अनुपमा अपनी बेटी आध्या से मिल जाती है. उधर, शाह निवास में मीनू को देखने के लिए लड़के वाले आते हैं. हालांकि, वनराज यहां नहीं होता. ऐसे में तोषू बड़े भाई का फर्ज अदा करते हुए मेहमानों के साथ बैठता है.

अनुपमा देखेगी मेघा का पागलपन

अब गुरुवार, 29 अगस्त के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा पहले बार अपनी आंखों से मेघा का पागलपन देख लेगी. मेघा अपने पति से जिद्द करते हुए कहेगी कि वो किसी भी हाल में प्रिया को कहीं जाने नहीं देगी. इस दौरान उसका पति उसे बहुत समझाता है, लेकिन मेघा कोई बात सुनने के लिए तैयार नहीं होती. इस मंजर को देख अनुपमा को मेघा की हालत और सारी बात समझ आ जाएगी.

मीनू करेगी हंगामा

दूसरी तरफ मीनू लड़के वालों के सामने नया ड्रामा शुरू कर देगी. वह लड़के वालों से मिलती है और उनसे साफ कह देगी कि वो किसी भी हाल में भारत छोड़कर नहीं जाएगी. इसके अलावा वह यह भी कह देगी कि वो यही रहकर गरीब लोगों की मदद करना चाहती है. उनका हॉस्पिटल अमीरों के लिए है और शादी से भी इनकार कर देगी. इसके बाद मीनू सबसे सामने सागर के लिए अपने प्यार का इजहार कर देगी.

मेघा के सामने आएगा सच

उधर, अनुपमा, मेघा की सारी बातें सुनने के बाद घर आ जाती है, लेकिन वह आध्या से कृष्ण मंदिर आने के लिए कहती है. अनुपमा, अनुज के रूम में जाएगी. इसके बाद अगले दिन सभी लोग तैयार होकर मंदिर पहुंच जाएंगे. इस दौरान मीनू की सागर से थोड़ी-बहुत बातचीत होगी. वहीं, किंजल और तोषू के बीच फिर बहस होने लगेगी. दूसरी ओर आध्या भी किसी तरह मेघा को मंदिर जाने के लिए राजी कर देगी. हालांकि, इस दौरान मेघा, आध्या के कमरे में उनकी और अनुपमा की फोटो देख लेगी, लेकिन वह उसे इस बात की जानकारी नहीं होने देगी.

ये भी पढ़ें- Mirzapur Season 3 Bonus Episode: लौट आए मुन्ना भइया, बस कुछ ही घंटों में मचने जा रहा है भौकाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़