Video: अनुपमा के प्यार में अनुज ने पार की सारी हदें, रोमांस के चक्कर में चूम ली चप्पल

'रविवार विद स्टार परिवार' में अनुज और अनुपमा साथ में समय बिता रहे थे. परफॉर्मेंस के दौरान अनुज ने अपनी चप्पल अनुपमा को पहनाई फिर उनका हाथ थामा और रोमांटिक अंदाज में उनके साथ झूमने लगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 18, 2022, 02:21 PM IST
  • 'रविवार विद स्टार परिवार' में अनुज और अनुपमा अनोखे अंदाज में दिखे
  • दोनों का साथ में रोमांस देख फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर प्यार लुटाया
Video: अनुपमा के प्यार में अनुज ने पार की सारी हदें, रोमांस के चक्कर में चूम ली चप्पल

नई दिल्ली: स्टार प्लस सुपर हिट शो 'अनुपमा' से रूपाली गांगुली हर घर में एक चर्चित चेहरा बन गई हैं. अनुज यानी गौरव खन्ना के साथ उनकी जोड़ी टीवी पर काफी पसंद की जा रही है. दोनों के बीच का रोमांस लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. इन दोनों के प्यार के इजहार का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

स्टेज पर रोमांस का तड़का

'रविवार विद स्टार परिवार' में अनुज और अनुपमा साथ में समय बिता रहे है. परफॉर्मेंस के दौरान अनुज ने चप्पलें अनुपमा को पहनाई फिर उनका हाथ थामा और रोमांटिक अंदाज में उनके साथ झूमने लगे. अनुपमा की स्माइल और अनुज के रोमांटिक अंदाज ने समा बांध दिया.

चप्पल के साथ क्यों करना पड़ा रोमांस

'रविवार विद स्टार परिवार' में एक टास्क के दौरान अनुज को अनुपमा की चप्पल के साथ रोमांस करना था.

टास्क पूरा करने के लिए अनुज इतने उतावले हो गए कि उन्होंने बड़े ही प्यार से अनुपमा की चप्पल को ही चूम लिया. गौरव खन्ना का ये अंदाज देख फैंस की हंसी नहीं रुक रही है.

दोनों की जोड़ी है बेहद खास

जब भी रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना के साथ किसी भी तरह का कोई फोटो वीडियो या रील शेयर करती हैं तो उनकी पोस्ट पर लोगों के हार्ट रिएक्शंस की बाढ़ आ जाती है.

इससे पहले अनुपमा ने सीरियल में उनकी बेटी का रोल निभा रही बच्ची और अनुज के साथ एक फोटो शेयर की थी जिस पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे थे.

ये भी पढ़ें: एसएस राजामौली के पिता ने लिखी 'बजरंगी भाईजान 2' की कहानी, 'बाहुबली' राइटर ने डाला ऐसा ट्विस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़