Anupama Spoiler: क्या पिता वनराज के नक्शेकदम पर चल रहा है तोषू? 'अनुपमा' के सामने आएगा सच

Anupama Spoiler: अनुपमा शो में इन दिनों खुशियों के साथ-साथ कुछ ट्विस्ट भी आ रहे हैं. हाल ही में किंजल मां बनी है और उसने बेटी को जन्म दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2022, 04:24 PM IST
  • राखी दवे के आगे भीगी बिल्ली बनेगा तोषू
  • पिता की तरह बीवी को धोखा देगा तोषू?
Anupama Spoiler: क्या पिता वनराज के नक्शेकदम पर चल रहा है तोषू? 'अनुपमा' के सामने आएगा सच

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों खुशियों के साथ-साथ कुछ ट्विस्ट भी आ रहे हैं. मेकर्स शो को सुपरहिट बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. ये शो अपने ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर बना हुआ है. हाल ही में किंजल मां बनी है और उसने बेटी को जन्म दिया है. किंजल के मां बनने के बाद शाह और कपाड़िया हाउस में खुशी की लहर दौड़ रही है. हालांकि इसी बीच राखी दवे बार-बार परितोष पर अपना गुस्सा नुकाल रही है. 

पारितोष के एक्स्ट्रा मैरिटियल अफेयर का खुलासा होने वाला है

सबको लगता है कि परितोष के समय पर अस्पताल नहीं आने से राखी नाराज है, लेकिन राखी को तो परितोष की सच्चाई पता चल गई है. आज 3 सितंबर शनिवार के एपिसोड में पारितोष के एक्स्ट्रा मैरिटियल अफेयर का खुलासा होने वाला है. जी हां! पारितोष यानी तोषू भी अपने पिता वनराज शाह की तरह अपनी पत्नी को धोखा दे रहा है.

शो में आएगा ट्विस्ट

बीते दिनों हमने देखा के किंजल और पारितोष बेटी के पैरेंट्स बन गए हैं, लेकिन राखी दवे इस खुशी के मौके पर भी खुश नहीं है. दरअसल, राखी ने परितोष को एक लड़की के साथ होटल में देख लिया था तो अब राखी, परितोष को सबक सिखाएगी. राखी बार-बार कहती है कि वह किंजल और उसकी बेटी को लेकर घर जाएगी. 

पिता की राह पर है तोषू

वहीं आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि राखी दवे हॉस्पिटल में रात रुकने की बात कहेगी. रात में मौका मिलते ही राखी दवे अपनी बेटी के पति यानी पारितोष से बात करेगी. राखी की बात सुनते ही पारितोष के चेहरे का रंग उड़ जाएगा. शो की शुरुआत में जो कहानी अनुपमा के साथ थी अब ऐसा लग रहा है कि वही इतिहास किंजल के साथ दोहराया जाने वाला है, क्योंकि पारितोष अपने पिता वनराज की राह पर है.

अनुपमा पूछेगी पारितोष से सच 

राखी दवे अपने दामाद पारितोष के एक्स्ट्रा मैरिटियल अफेयर का खुलासा करेगी. वह पारितोष से पूछेगी कि वह लड़की के साथ राजकोट की होटल में क्या कर रहा था? बात सुनकर पारितोष के पसीने छूट जाते हैं, लेकिन इस सबके बीच ही अनुपमा भी राखी और तोषू के सामने आ पहुंचेगी. अब देखना ये होगा कि क्या सच में किंजल दूसरी अनुपमा बनने वाली है? 

ये भी पढे़ं- नहीं थम रही 20 साल की अवनीत कौर की बोल्डनेस, ब्रालेट में फ्लॉट किया परफेक्ट फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़