Anupamaa Spoiler: वनराज को जेल की हवा खिलाएगी बरखा! शो में आएगा ये ट्विस्ट

'अनुपमा' (Anupamaa) पिछले लंबे वक्त से किसी न किसी कारण खबरों में छाया हुआ है. इन दिनों शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 16, 2022, 02:25 PM IST
  • बरखा ने अनुपमा पर लगाया ये इल्जाम
  • अनुपमा के सामने आ ही गया पूरा सच
Anupamaa Spoiler: वनराज को जेल की हवा खिलाएगी बरखा! शो में आएगा ये ट्विस्ट

नई दिल्ली: टीवी का मशहूर सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) पिछले लंबे वक्त से किसी न किसी कारण खबरों में छाया हुआ है. इन दिनों शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. ये शो अपने ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से टीआपी लिस्ट में भी टॉप पर बना हुआ है. अनुज और वनराज दोनों हॉस्पिटल में है. इसी कारण शो का माहोल काफी गंभीर है. हालांकि वनराज की हालत में पहले से काफी सुधार है और वह होश में आ चुका है. वहीं दूसरी तरफ अनुज की डॉक्टर्स ने ब्रेन सर्जरी की है.

वनराज को जेल भेजेगी बरखा!

इसी बीच बरखा ने अपने दांव-पेंत लगाने शुरू कर दिए हैं. बरखा इस मौके का पूरा-पूरा फायदा उठाकर वनराज को जेल की हवा खिलाना चाहती है. बीते एपिसोड में हमने देखा कि बरखा इस बात पर अड़ जाती है कि इस हादसे की जांच पुलिस को करनी चाहिए. वो वनराज पर आरोप लगाती है कि उसने ही उसके देवर को मारने की कोशिश की है. दोनों परिवारों के बीच में तू-तू मैं-मैं होती हैं और फिर एंट्री होती है अनुपमा की. 

बरखा ने अनुपमा को बताया चरित्रहीन

अनुपमा को देख बरखा और भड़क जाती हैं और सरेआम उसे चरित्रहीन बोलकर उसका अपमान करती है. बरखा, अनुपमा पर आरोप लगाते हुए कहेगी कि अगर वनराज से इतना ही प्यार था तो तुमनें अनुज से शादी क्यों की? इसके जवाब में अनुपमा कहती हैं कि आप भगवान से प्रार्थना करना कि ये बात आपने अस्पताल में बोली है, अगर कही और बोली होती तो अब तक आप ये देख चुकी होती कि जब मेरे चरित्र पर कोई उंगुली उठाता है तो मैं क्या करती हूं. 

अनुज को आया होश 

अनुपमा को एक फोन आता है और वो उनकी बातों को छोड़कर अनुज के आईसीयू में जाती है. अनुज अपनी आंखे खोलता है और अनुपमा का नाम लेता है. बरखा उसे होश में आते देख काफी परेशान हो जाती है. अनुज, अनुपमा से कहता है कि वो उससे प्यार करता है. अनुज को उस घटना का फ्लैशबैक आता है और वो वनराज का नाम लेता है. अब देखना होगा कि शो में आगे क्या होता है?

ये भी पढे़ं- बिपाशा बसु ने बेहद बोल्ड अंदाज में किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, पति करण सिंह ग्रोवर संग दिए सिजलिंग पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़